न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सीडब्ल्यूसी का बड़ा खुलासा : अविवाहित गर्भवती लड़कियों को निर्मल हृदय में मिलता है आश्रय, बच्चा होने पर बेच दिया जाता है उसे

मिशनरी ऑफ चैरिटी की स्टाफ अनिमा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, निर्मल हृदय की सिस्टर के कहने पर बेचती थी बच्चे, एक बच्चा भी हुआ बरामद

690

Ranchi : बुधवार को रांची सीडब्ल्यूसी द्वारा एक बहुत बड़े रहस्य का खुलासा किया गया. मिशनरी ऑफ चैरिटी की स्टाफ अनिमा निर्मल हृदय की सिस्टर के कहने पर बच्चे बेचती थी. बताया जा रहा है कि जो अविवाहित लड़की मां बननेवाली होती है, उनलोगों को निर्मल हृदय में आश्रय दिया जाता था. बच्चा होने के बाद बच्चे को बिना सीडब्ल्यूसी में पेश किये लोगों को बेचा जाता है. कुछ दिनों से रांची सीडब्ल्यूसी द्वारा यहां निगरानी की जा रही थी.

इसे भी पढ़ें- रिम्स के चौथे तल्ले से गिरकर वृद्धा की मौत,  मामला संदेहास्पद, स्वास्थ्य मंत्री बोले- हर किसी को…

सीडब्ल्यूसी ने निर्मल हृदय पर कार्रवाई करने और सिस्टर को अरेस्ट करने का दिया आदेश

सीडब्ल्यूसी रांची की सदस्य तनुश्री सरकार प्रतिभा तिवारी, अध्यक्ष रूपा कुमारी और पीएलवी जहां परवीन, डीएसडब्ल्यू कंचन सिंह, डीसीपीओ ने तत्परता से बच्चा चोरी के मामले का भंडाफोड़ किया. वहां की स्टाफ ने खुद सीडब्ल्यूसी में सबकुछ लिखित कबूल किया है, साथ ही एक बच्चा भी पाया गया. अनिमा को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. रांची सीडब्ल्यूसी ने कोतवाली पुलिस को निर्मल हृदय के खिलाफ कार्रवाई करने और ऐसे जघन्य अपराध में संलिप्त सिस्टर को गिरफ्तार करने का अदेश दिया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: