Lead NewsNationalOFFBEATTOP SLIDERTRENDINGUttar-Pradesh

जयमाल डाल रहे दूल्हे को जोर का झटका, दुल्हन ने कर दी थप्पड़ों की बरसात, देखें वायरल VIDEO

Lucknow : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक शादी समारोह का वीडियो वायरल जमकर वायरल हो रहा है. इसमें जयमाल के दौरान वधू ने वर पर थप्पड़ों की बौछार की है. वायरल वीडियो लल्पुरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, बारात जालौन जिले से आई थी और जयमाल के दौरान दूल्हा शराब पीये हुए था. वायरल वीडियो की जब पड़ताल की गई तो पता चला कि यह वीडियो लल्पुरा थाना क्षेत्र के स्वासा गांव का है.

इसे भी पढ़ें :Good News : आज से सुबह 9 बजे खुलेंगे बैंक और शेयर बाजार एक घंटा ज्यादा होगा कामकाज

ram janam hospital
Catalyst IAS

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

वहां रविवार रात जालौन ज़िले में आटा थाना क्षेत्र के चमारी गांव से रविकांत की बारात आई हुई थी. बारात पहुंची तो बढ़-चढ़ कर बारातियों का स्वागत किया गया. बारात बैंड बाजे के साथ वधू के दरवाज़े तक भी पहुंच गई.

जयमाल के दौरान जैसे ही दूल्हे रविकांत ने दुल्हन को वरमाला डाली तो वैसे ही दुल्हन ने दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात कर दी और स्टेज से उतर कर वापस चली गई थी. फिलहाल कोई यह बताने को तैयार नहीं है कि वधू ने वर को थप्पड़ क्यों मारा, लेकिन कुछ लोग दबी जुबान बताते नज़र आये की दूल्हा शराब पीये हुए था.

इसे भी पढ़ें :JSCA चुनाव की प्रक्रिया शुरू, प्रेसिडेंट सहित कमिटी मेंबर्स के लिये होगी जोर आजमाइश   

समझौते के बाद पूरी हुई शादी की रस्म

जालौन ज़िले में आटा थाना क्षेत्र के चमारी गांव से जो बरात आई थी, उसमें दूल्हे का नाम रविकांत बताया जा रहा है. जानकारी मिल रही है कि सुलह समझौते के बाद शादी की रस्म पूरी हो गई है और दूल्हा दुल्हन को विदा कर कर ले गया है.

इसे भी पढ़ें :IPL 2022 पर मंडराया कोरोना का खतरा,  मैच के लिए पुणे जाने से रोकी गयी दिल्ली की टीम

Related Articles

Back to top button