GiridihJharkhand

एक दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए गिरिडीह से 15 लड़कियों का जत्था जमशेदपुर रवाना

Giridih: विमेंस इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट 2021-2022 में शामिल होने गुरुवार को गिरिडीह से 15 वूमेंस खिलाड़ियों की टीम गुरुवार को जमदेशपुर रवाना हुई. 15 खिलाड़ियों के साथ टीम मैनेजर विजय कुमार और कोच भी शामिल थे. वैसे ये पहला मौका है जब एक साथ इस एक दिवसीय इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए गिरिडीह से 15 खिलाड़ियों की टीम रवाना हुई. जानकारी के अनुशार जेएससीए की ओर से जमदेशपुर में होने वाले इस टूर्नामेंट के दौरान गिरिडीह की इस सीनियर टीम का मुकाबला 24 दिसंबर को जहां बोकारो से तो 25 दिसंबर को वेस्ट सिंहभूम और 27 दिसंबर को रांची की टीम के साथ होगा.

इसे भी पढ़ें :  सनी लियोनी के ‘मधुबन’ गाने पर भड़के यूजर्स, कहने लगे हिंदू धर्म का मजाक बनाकर रख दिया, देखें गाने का VIDEO

लिहाजा, इस रोमांचक मुकाबले को लेकर गिरिडीह के खिलाड़ियों में जमदेशपुर रवाना होने के दौरान उत्साह देखने को मिला. इस दौरान टीम की कैप्शन के रूप में क्षेयाशीं थी. तो अन्य खिलाड़ियों में राजलक्ष्मी नंदनी, नित्या सिखा, प्रीति मंडल, रीमा राज, अंजना वर्मा, मेघा प्रसाद, अंकिता चौरसिया, सोनिया कुमारी, प्रतिमा कुमारी, बबली कुमारी, सरिता सोरेन और अंजलि हेंब्रम समेत कई खिलाड़ी मौजूद थी.

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button