न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झारखंड के राज्यसभा सांसद समीर उरांव पर जानलेवा हमला

470

Ranchi: इटकी थाना क्षेत्र के गढ़गांव के पास सोमवार की रात झारखंड के राज्यसभा सांसद समीर उरांव पर जानलेवा हमला हुआ. राज्यसभा सांसद समीर उरांव को निशाना बनाते हुए उनके स्कॉर्पियो पर पत्थरबाजी की गयी. गढ़गांव के पास समीर उरांव के वाहन पर की गयी पत्थरबाजी में समीर उरांव बाल-बाल बच गये. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुट गयी है और आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

इसे भी पढ़ें – बकरीद के मौके पर कश्मीर में विरोध-प्रदर्शन, कई लोग घायल, कश्मीर के आइजी ने ट्वीट कर बताया

ईद को लेकर थी काफी भीड़भाड़ इसी दौरान हुई पत्थरबाजी

मिली जानकारी के अनुसार इटकी थाना क्षेत्र के गढ़गांव के पास से राज्यसभा के सांसद समीर उरांव सोमवार की रात के करीब 8:30 बजे के आसपास अपने वाहन से गुजर रहे थे. बीजेपी सदस्यता अभियान को लेकर गुमला व लोहरदगा का दौरा कर रांची लौट रहे थे सांसद .बताया जा रहा है कि गढ़गांव के पास ईद के अवसर पर काफी भीड़-भाड़ वहां पर थी. इसी दौरान समीर उरांव के वाहन पर पत्थरबाजी की गयी. पत्थरबाजी में समीर उरांव के वाहन के शीशे भी टूट गये हैं.

SMILE

इसे भी पढ़ें – चर्च कॉम्प्लेक्स, कुमार गर्ल्स हॉस्टल व हरमू रोड स्थित अवैध बिल्डिंग पर निगम मेहरबान! सील करने के निर्देश के बाद भी रिजल्ट जीरो 

वर्ष 2018 में राज्यसभा सांसद चुने गये थे समीर उरांव

23 मार्च 2018 को झारखंड में राज्यसभा की दो सीटों के लिए हुए चुनाव में भाजपा के समीर उरांव और कांग्रेस के धीरज प्रसाद साहू विजयी घोषित किये गये थे. मतगणना पूरी होने के बाद लगभग चार घंटे तक चले वाद-विवाद, आपत्तियों एवं हंगामे के बाद चुनाव आयोग ने रात 12.10 बजे परिणाम की घोषणा की थी. समीर उरांव को पहली वरीयता के 27, धीरज साहू को 26 और प्रदीप संथालिया को प्रथम व द्वितीय वरीयता मिला कर 25.99 वोट मिले थे. बता दें समीर उरांव गुमला जिले के बिशुनपुर के रहनेवाले हैं.

इसे भी पढ़ें – एनएसए अजीत डोभाल, सैन्य कमांडरों ने  जम्मू कश्मीर का हवाई सर्वेक्षण किया, सुरक्षा  प्रबंधों का जायजा लिया

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: