न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

9:30AM: बंद समर्थक नदारद, रांची की सड़कों पर सिर्फ पुलिस ही पुलिस

पुलिस-प्रशासन मुस्तैद, सुरक्षा कीचाक-चौबंद व्यवस्था

726

Ranchi: भूमि अधिग्रहण संशोधन विधेयक के खिलाफ विपक्ष ने गुरुवार को झारखंड बंद का ऐलान किया है. बंद को लेकर पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रहा है. बात अगर राजधानी रांची की करें, तो सुरक्षा की चौकस व्यवस्था की गई है. शहर का फिरायालाल चौक हो, कचहरी चौक या बूटी मोड़ या फिर रातू रोड चौराहा, हर तरफ सुरक्षाबल ही नजर आ रहे हैं.

शहर का जायजा लेने निकले डीसी-एसपी

झारखंड बंद बुलाने वाले समर्थक खबर लिखे जानेतक सड़कों पर कहीं दिखाई नहीं दिए. हालांकि, सड़कों पर रोज के मुकाबले गाड़ी की आवाजाही कम देखने को मिल रही है. लेकिन जिला प्रशासन चौकस नजर आया. झारखंड बंद के दौरान राजधानी की सड़कों पर जायजा लेने डीसी राय महिमापत रे, एसएसपी अनीश गुप्ता सहित पूरी जिला प्रशासन की टीम निकली. सुरक्षा में लगाए गये सभी मजिस्ट्रेट और सुरक्षाबलों के जवान सुबह 6 बजे से पेट्रोलिंग कर रहें हैं.

पुलिस ने जारी किया पोस्टर

झारखंड बंद को भले ही सभी विपक्षी दलों का समर्थन प्राप्त है. लेकिन पुलिस-प्रशासन कुछ ज्यादा ही सर्तक और चौकस दिखे. बंद समर्थकों से निपटने के लिए हर गली-मुहल्ले में तैनात पुलिसबलों के अलावे रांची पुलिस ने पोस्टर जारी कर भीड़ जमा नहीं करने की हिदायत दी है. पोस्टर में साफ लिखा गया है कि मजमा नाजायज है, शीध्र तितर-बितर हो जाये, नहीं तो बल प्रयोग किया जायेगा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: