न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

9:30AM: बंद समर्थक नदारद, रांची की सड़कों पर सिर्फ पुलिस ही पुलिस

पुलिस-प्रशासन मुस्तैद, सुरक्षा कीचाक-चौबंद व्यवस्था

752

Ranchi: भूमि अधिग्रहण संशोधन विधेयक के खिलाफ विपक्ष ने गुरुवार को झारखंड बंद का ऐलान किया है. बंद को लेकर पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रहा है. बात अगर राजधानी रांची की करें, तो सुरक्षा की चौकस व्यवस्था की गई है. शहर का फिरायालाल चौक हो, कचहरी चौक या बूटी मोड़ या फिर रातू रोड चौराहा, हर तरफ सुरक्षाबल ही नजर आ रहे हैं.

शहर का जायजा लेने निकले डीसी-एसपी

Sport House

झारखंड बंद बुलाने वाले समर्थक खबर लिखे जानेतक सड़कों पर कहीं दिखाई नहीं दिए. हालांकि, सड़कों पर रोज के मुकाबले गाड़ी की आवाजाही कम देखने को मिल रही है. लेकिन जिला प्रशासन चौकस नजर आया. झारखंड बंद के दौरान राजधानी की सड़कों पर जायजा लेने डीसी राय महिमापत रे, एसएसपी अनीश गुप्ता सहित पूरी जिला प्रशासन की टीम निकली. सुरक्षा में लगाए गये सभी मजिस्ट्रेट और सुरक्षाबलों के जवान सुबह 6 बजे से पेट्रोलिंग कर रहें हैं.

पुलिस ने जारी किया पोस्टर

Related Posts

सांसद आदर्श ग्राम योजना: गांवों को गोद तो ले रहे राज्यसभा सांसद, लेकिन मंत्रालय को नहीं दी जा रही रिपोर्ट

तीसरे चरण में मात्र राज्य के छह राज्यसभा सांसदों में से पांच ने ही गोद लिये गांव, महेश पोद्दार ने दो गांव को लिया गोद

झारखंड बंद को भले ही सभी विपक्षी दलों का समर्थन प्राप्त है. लेकिन पुलिस-प्रशासन कुछ ज्यादा ही सर्तक और चौकस दिखे. बंद समर्थकों से निपटने के लिए हर गली-मुहल्ले में तैनात पुलिसबलों के अलावे रांची पुलिस ने पोस्टर जारी कर भीड़ जमा नहीं करने की हिदायत दी है. पोस्टर में साफ लिखा गया है कि मजमा नाजायज है, शीध्र तितर-बितर हो जाये, नहीं तो बल प्रयोग किया जायेगा.

Mayfair 2-1-2020

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

SP Jamshedpur 24/01/2020-30/01/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like