Saraikela

जमशेदपुर और सरायकेला से उड़ाये गये 75 मोबाइल के साथ तीनपहाड़ गिरोह के 9 सदस्य गिरफ्तार

Saraikela : सरायकेला-खरसावां पुलिस ने मोबाइल चोरी के मामले में साहेबगंज और वर्धमान में छापेमारी करके तीनपहाड़ गिरोह मोबाइल चोर गिरोह के 9 सदस्यों को 75 मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है. मोबाइल पूरे कोल्हान से चोरी की गई थी. सभी मोबाइल को बस स्टैंड, हाट बाजार और चौक-चौराहे से चोरी की गई थी. पकड़ाए गिरोह के लोग शहर में ही किराए का मकान में रहते थे और घटना को अंजाम देने के बाद वापस जाकर मोबाइल को बेच देते थे. एसपी आनंद प्रकाश ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गिरोह के कुछ सदस्य बंगाल के भी हैं.

ये हुए गिरफ्तार

गिरफ्तार तीन पहाड़ गिरोह का मिथुन मंडल, राहुल नुनिया, शुभम तुरी, चंदन महतो, कृतन नुनिया, राहुल नुनिया, राहुल पासवान, रामदुलार पंडित और शमा कर्मकार शामिल है.

हाट-बाजार से उड़ाते थे लोगों का मोबाइल

एसपी ने बताया कि खरसावां साप्ताहिक बाजार में सबसे पहले मोबाइल की चोरी की घटना घटी थी इसी मामले की जांच के क्रम में एक को मोबाइल के साथ पकड़ा गया था. पूछताछ में ही उसने बताया था कि वह गिरोह के साथ काम करता है. गिरोह के सदस्य खरसावां, सरायकेला, कोलाबीरा, कांड्रा, गम्हरिया, मानगो आदि क्षेत्र के साप्ताहिक बाजार, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, भीड़-भाड़ वाले जगहों से मोबाइल की चोरी करते थे.

advt

मिथुन ने खोला था राज

खरसावां बहरासाई से पुलिस ने मिथुन मंडल को शक के आधार पर पकड़ा था. उसके पास से चोरी की 9 मोबाइल बरामद किया गया. इसके बाद पारडीह में किराए पर रहने वाले सदर कोर्ट सराइकेला के पास से राहुल नुनिया और शुभम तुरी को 15 मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया. गम्हरिया से चंदन महतो को 9 मोबाइ, पारडीह काली मंदिर के पास किराए का मकान में रहने वाले कृतन नुनिया, राहुल नुनिया, राहुल कुमार पासवान, रामदुलार पंडित और सामा कर्मकार को 42 मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया. सभी गिरोह के सदस्य साहिबगंज तीनपहाड़ और  पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले के जमुरिया के रहने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें- सुंदरनगर में चोरी की मोबाइल का लॉक खुलवाते मोबाइल पैलेस से एक गिरफ्तार

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: