GiridihHEALTH

सीआरपीएफ जवानों समेत 802 लोगों को लगी वैक्सीन

  • गिरिडीह में कोरोना का टीकाकरण अभियान जारी
  • टीकाकरण के लिए डीसी-एसपी समेत अन्य पदाधिकारियों का हुआ निबंधन

Giridih: कोरोना का टीकाकरण गिरिडीह में भी लगातार जारी है. शुरुआत में सदर प्रखंड समेत तीन सामुदायिक स्वास्थ केन्द्रों के बाद अब पूरे जिले में टीकाकरण अभियान गति पकड़ चुका है.

फिलहाल राहत की बात यह है कि अब तक पूरे जिले में किसी लाभार्थी को वैक्सीनेशन को लेकर मामूली सर्दी-खांसी और बुखार के अलावे किसी बड़े साईड इफेक्ट की बात सामने नहीं आई है. इसकी पुष्टि भी सिविल सर्जन डॉ सिद्धार्थ सन्याल ने करते हुए बताया कि वैक्सीनेशन का अभियान पूरे जिले में तेज गति में है.

advt

इसे भी पढ़ें : हाल-ए-पार्किंग: एचबी रोड में दो बड़े हॉस्पिटल और कई मार्केंटिग कॉम्पलेक्स, पार्किंग की व्यवस्था नहीं, कैसे मिलेगी जाम से राहत!

सिविल सर्जन के अनुसार गिरिडीह डीसी राहुल सिन्हा, एसपी अमित रेणु, सीआरपीएफ कमांडेट भरत भूषण, डीडीसी शशिभूषण मेहरा समेत तमाम प्रशासनिक और पुलिस पदाधिकारी और जवानों का रजिस्ट्रेशन वैक्सीनेशन के लिए हो चुका है.

संभवतः आने वाले चंद दिनों में जिलाधिकारी व एसपी समेत अन्य पदाधिकारियों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा. इनमें तीन हजार पुलिस कर्मी शामिल हैं.

इधर गुरुवार को पूरे जिले के सामुदायिक स्वास्थ केन्द्रों में करीब 802 लाभार्थियों को कोरोना का टीका लगाया गया. इसमें सदर प्रखंड के पचंबा कल्याडीह सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में ही सीआरपीएफ के सौ से अधिक जवानों को टीका लगाया गया.
कल्याडीह स्वास्थ केन्द्र में ही कई और लाभार्थियों को वैक्सीन लगायी गयी.

इसे भी पढ़ें : हेमंत सरकार ने पहली सीएसआर नीति को दी मंजूरी: पोषण, स्वास्थ्य, शिक्षा, खेल और आजीविका के क्षेत्र में हो सकेगा बदलाव

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: