न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अपराध की योजना बनाते 8 आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद

144

Ranchi: पुलिस ने बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम मोरहाबादी के गेट नंबर-8 के पास अपराध की योजना बना रहे 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपराधियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किया है. गिरफ्तार हुए आरोपी इससे पहले भी लूटपाट करने के मामले में जेल जा चुके हैं.

लूट की योजना बना रहे थे अपराधी

लालपुर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले मोरहाबादी फुटबॉल स्टेडियम के गेट नंबर 8 के पास झाड़ी में बैठकर सभी अपराधी लूट की घटना का अंजाम देने की योजना बना रहे थे. इसी बीच पुलिस को अपराधियों के द्वारा लूट के घटना को अंजाम देने के लिए एकजुट होने की गुप्त सूचना मिली. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आठों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ेंःकोर्ट, पीएमओ, राष्ट्रपति, सीएम, मंत्रालय, नीति आयोग और कमिश्नर किसी की परवाह नहीं है कल्याण विभाग को

रिंची हॉस्पिटल के कर्मचारियों को लूटने की थी योजना

गिरफ्तारी के बाद सभी आरोपियों से पुलिस के द्वारा पूछताछ के क्रम में बताया कि कि कटहल मोड़ स्थित रिंची अस्पताल के जो कर्मचारी बैंक में पैसा जमा करने करने जाते हैं उन्‍हें लूटने की योजना थी. साथ ही साथ इन आरोपियों के द्वारा पंडरा बाजार समिति के कर्मचारियों की डकैती की योजना बनाई गई थी.

गिरफ्तार आरोपियों के नाम

परमार्थी मिश्रा, बबलू राणा, राजेश प्रसाद, सुनील कच्छप, मोहित कुमार वर्मा, नारायण उरांव, प्रवेश कुमार, कन्हैया मंडल.

इसे भी पढ़ें – पाकुड़ समाहरणालय से लेकर तमाम शहर में डीसी के खिलाफ आजसू की पोस्टरबाजी, कहा – डीसी साहब जनता के सवालों का दें जवाब

अपराधियों के पास से बरामद हथियार व समान

दो 9 एमएम पिस्टल, एक रिवाल्वर, 11गोली,एक कट्टा,एक चाकू, सात हजार रुपया,10 मोबाइल फोन,एक मोटरसाईकिल अपराधियों के पास से पुलिस ने बरामद किया.

छापेमारी दल में पुलिस के अधिकारी और जवान

रमोद कुमार सिंह, लालपुर थाना प्रभारी, राकेश कुमार सिंह, शाह फैसल, उज्जवल कुमार सिंह, अकरम खान, सहित अन्य पुलिसकर्मी छापेमारी दल में शामिल थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: