न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मिजोरम में करीब 73 प्रतिशत मतदान

eidbanner
29

Aizawl : मिजोरम विधानसभा के लिए बुधवार को हुए चुनाव में करीब 73 प्रतिशत मतदान हुआ लेकिन इसमें वृद्धि होने की संभावना है क्योंकि कई मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी कतारें लगी हुयी थीं. मुख्य चुनाव अधिकारी आशीष कुंद्रा ने यह जानकारी दी. प्रदेश की सभी 40 सीटों के लिये मतदान कराया गया. उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि सबसे ज्यादा 81 प्रतिशत मतदान सेरछिप सीट पर होने की खबर है. इस सीट पर मुख्यमंत्री ललथनहवला चुनाव लड़ रहे हैं. त्रिपुरा के राहत शिविरों में रह रहे ब्रू लोगों ने मामित जिले के कन्ह्मून गांव में मतदान किया। वहां 52 प्रतिशत मतदान होने की खबर है.

चुनाव से करीब दो सप्ताह पहले एसबी शशांक की जगह कार्यभार संभालने वाले कुंद्रा ने कहा, ‘‘मैं मिजो लोगों को स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनावों के लिए बधाई देता हूं. मिजो सिविल सोसाइटी, खासतौर पर यंग मिजो एसोसिएशन को मेरा विशेष आभार. उन्होंने हरसंभव तरीके से चुनाव अधिकारियों की मदद की.

इसे भी पढ़ें- कोलेबिरा उपचुनावः मेनन एक्का को मिला गुरुजी का आशीर्वाद

Related Posts

भारत से मिलकर काम करना चाहता है पाकिस्तान , इमरान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात

दक्षिण एशिया में शांति, प्रगति और समृद्धि के लिए अपनी इच्छा दोहराते हुए इमरान ने कहा कि वे इन उद्देश्यों को आगे ले जाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के साथ मिलकर काम करने के प्रति आशान्वित हैं.

इसे भी पढ़ें- जल संसाधन विभाग का हाल : दिलाना था मुख्य अभियंता का प्रभार तो बदल दिये गये 209 इंजीनियर्स

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: