HEALTHJharkhandLead NewsNationalNEWS

ALIGARH में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत, दहशत का माहौल

Uttar Pradesh: अलीगढ़ में बड़ा हादसा हो गया. यहां जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मरने वालों में अलीगढ़ एचपी गैस प्लांट के ट्रक ड्राइवर भी शामिल है. इसके अलावा लोधा क्षेत्र के करसुआ, निमाना, हैवतपुर, अंडला गांव के ग्रामीणों की भी मौत हुई है. कई लोगों की हालत गंभीर है. उनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

अलीगढ़ के गांवों में जहरीली शराब से मौत के बाद दहशत का माहौल है. इसके साथ ही लोगों में गुस्सा भी है. अलीगढ़ के जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने कहा कि अभी तक 7 लोगों की मौत हुई है, मामले की जांच की जा रही है, जांच में जो भी निकल कर आएगा, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

अलीगढ़ के थाना लोधा क्षेत्र के अंतर्गत गांव करसुआ में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत हुई है. स्थानीय लोगों ने बताया है कि मरने वालों ने गांव ही ठेके से शराब खरीद कर पी थी. मरने वालों में दो करसुआ में स्थित एचपी गैस बॉटलिंग प्लांट के ड्राइवर हैं. मौके पर अफसर पहुंच गए हैं और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

advt

शिकायत के बाद देसी शराब का ठेका सीलः

ग्रामीणों की शिकायत के बाद प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने देसी शराब के ठेके को सील करा दिया है. साथ ही शराब के सैंपल लिए जा रहे हैं. जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि लोगों की मौत कैसे हुई? क्या ठेके पर नकली शराब बेची जा रही? इस बीच ग्रामीण गुस्से में हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: कोरोना से नक्सली कमांडर की अस्पताल में मौत, देखकर लौट रहे 3 और नक्सली गिरफ्तार

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: