Crime NewsJharkhandRanchi

लोहे की नकली पिस्तौल से करते थे लूट, दो नाबालिग समेत 7 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ranchi : पुलिस ने नकली पिस्तौल के बल पर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. 31 दिसंबर की रात 10 बजे अपराधियों ने तिरु फॉल के नजदीक ट्रक,ट्रैक्टर एवं राहगीरों से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने अपराधियों के पास से एक पर्स और एक बाइक भी बरामद किया है. पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए खलारी थाना प्रभारी अहमद अली की अगुवाई में छापेमारी दल का गठन किया गया था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सात अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

डर के आगे लोग कर देते थे सरेंडर

पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. अपराधियों ने बताया कि लोहे की वे नकली पिस्तौल से लूट को अंजाम दिया करते थे. उन्होंने पुलिस को बताया कि नकली पिस्तौल के डर से सामने वाला कुछ भी करने के स्थिति में नहीं रह जाता था. गिरफ्तार अपराधियों का नाम राहुल कुमार गंझू, राहुल सिंह , बसंत करमाली, केवल कुमार गंझू, कालेश्वर गंजू एवं दो नाबालिग शामिल हैं. इनके पास से लोहे का एक नकली पिस्टल, दो बाइक और तीन मोबाइल फोन को बरामद किये गये हैं.

इसे भी पढ़ें- पत्रकार के बेटे की हत्या के मामले में पुलिस को संदिग्ध महिला की तलाश, घटना के दिन 27 बार हुई था फोन पर बात

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button