Crime NewsJharkhandKoderma

सेंधमारी कर मोबाइल दुकान से मोबाइल समेत सात लाख की चोरी

Koderma: जिले के मरकच्चो थाना क्षेत्र के ब्लॉक चौक स्थित एक दुकान से बीती रात अज्ञात चोरों ने सेंधमारी कर नगदी मोबाइल समेत कई अन्य सामानों की चोरी कर ली. दुकानदार द्वारा चोरी की गयी सामानों की कीमत लगभग सात लाख के आस पास बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी संजय कुमार शर्मा दल बल के साथ घटनास्थल पर पंहुचे तथा घटनाक्रम की जानकारी ली. वहीं मामले को लेकर दुकान संचालक जहांगीर आलम ने थाना मे आवेदन दिया है.

दिए आवेदन मे बताया है कि ब्लॉक चौक पर राजा स्टोर के नाम से उसकी दुकान है. 17 जनवरी की रात आठ बजे वह दुकान बंद कर अपने घर चला गया था.

इसे भी पढ़ें :झारखंड प्रशासनिक सेवा के दो पदाधिकारियों का तबादला

18 जनवरी की सुबह जब उसने अपना दुकान खोला तो देखा कि सारा समान इधर उधर बिखरा पड़ा है तथा कैश काउंटर भी खुला है और उसमे महाजन को देने के लिए रखा गया साठ हजार रुपया गायब है.

वहीं दुकान के पीछे के तरफ देखा कि दीवार काटा हुआ है. जब वह अपने दुकान मे रखे सामानों को देखने लगा तो पाया कि बिक्री के लिए रखे 15 एंड्रॉयड मोबाइल जो सैमसंग, विवो, ओप्पो आदि कंपनी के थे जिसकी कीमत लगभग सवा तीन लाख रुपए हैं वो भी गायब हैं.

इसे भी पढ़ें :बिहार में कोरोना की रफ्तार तेज, 4551 नए मामले आए सामने , पटना में 1218 केस मिले

इसके अलावे दुकान मे रखे कॉस्मेटिक सामान तथा कई कीमती सामान गायब है जिसकी कीमत भी सवा तीन लाख से ऊपर है.

वहीं जिस मोबाइल से वो रिचार्ज करता था उक्त मोबाइल की भी चोरी कर ली गयी है. वहीं मंगलवार को दोपहर बाद एसडीपीओ अशोक कुमार भी घटनास्थल पर पंहुचे तथा दुकान संचालक से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली.

इसे भी पढ़ें :सीएम नीतीश कुमार के चहेते पूर्व विधायक सिवान के गांधी मैदान में कराएंगे पियक्कड़ सम्मेलन

Advt

Related Articles

Back to top button