JharkhandLateharLead News

मां अंबे कोयला ट्रांसपोर्टिंग कंपनी के मैनेजर की हत्या की योजना बनाते 7 अपराधी गिरफ्तार

Latehar : अपराध की योजना बनाते 7 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में धुनेशवर गंझू, आशीष राम, गणपत कुमार गंझू, अनिल कुमार राम, रोशन कुमार, जयराम गंजू, परमेश्वर गंजू शामिल हैं. गिरफ्तार सभी अपराधी चतरा जिले के टंडवा थाना क्षेत्र के हैं. इनके पास से एक देसी कट्टा और तीन जिंदा गोली मिली है. इसके अलावा एक बोलेरो गाड़ी और धमकी भरा पत्र भी पुलिस ने बरामद किया है. एसपी प्रशांत आनंद ने बताया कि बालूमाथ थाना क्षेत्र के किसी व्यवसाय या ठेकेदार को रंगदारी नहीं देने के बदले सभी अपराधी अपराध की योजना शेरे गड़ा रोड में बैठ कर बना रहे थे.

इसे भी पढ़ें- जेयूयूएनएल : ग्यारह साल पूर्व के प्रमोशन को बताया गलत, अब रिटायर्ड कर्मचारियों से वसूलेंगे पैसे

सूचना पर बालूमाथ थाना से एक टीम का गठन किया गया. जिसका नेतृत्व थाना प्रभारी राणा भानु प्रताप सिंह तथा पुलिस पदाधिकारी दुती कृष्ण महतो, निलेश कुमार, कुंदन कुमार, प्रेम कुमार निषाद की टीम बनायी गयी. पुलिस सड़क किनारे हनुमान मंदिर के पास एक सफेद रंग की बोलोरो गाड़ी में सवार 7 लोगों को दौड़ा कर पकड़ लिया. सभी ने अपना अपराध भी स्वीकार किया है.

पुलिस के समक्ष अपराधियों ने बताया कि मां अंबे कंपनी जो कोयला ट्रांसपोर्टिंग का काम करती है के मैनेजर सौरभ झा की हत्या करने की योजना बना रहे थे. पूर्व में अपराधी कोयला लोडिंग के कार्य करते थे. किंतु मां अंबे कंपनी का कार्य मिलने के बाद उन्हें कोयला लोडिंग का कार्य नहीं मिल रहा था. जिससे नाराज होकर सौरभ झा की हत्या करने, मगध प्रोजेक्ट के स्थलों पर आगजनी करने, दहशत फैलाने की इनकी योजना थी. प्रदीप गंजू के नाम पर पोस्टर इनके द्वारा लगाये गये थे.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: