Lead NewsOFFBEATWorld

66 साल के शख्स ने की 16 शादियां, 151 बच्चों का पिता करना चाहता है 17 वां मैरेज

रोज 4 पत्नियों के साथ सोता है, चाहता है 1000 बच्चे पैदा करना

New Delhi : दुनिया में कई ऐसी अजीबोगरीब घटनाएं सामने आती हैं, जिसके बारे में जब अचानक से पता चलता है तो हर कोई हैरान हो जाता है.

भारतीय संस्कृति के हिसाब से कोई भी शख्स अपने जीवन में एक ही शादी कर सकता है और दूसरी शादी के लिए पहले से अलग होना पड़ता है. फिलहाल, कुछ देशों में ऐसी कोई पाबंदी नहीं है, जबकि बच्चों को पैदा करने को लेकर कोई भी सरकारी कायदे कानून नहीं है.

advt

जिम्बॉब्वे का एक शख्स ने अपनी लाइफ में 16 शादियां की और उसका अब सिर्फ काम है बच्चे पैदा करना. अभी तक उस शख्स के कुल 151 बच्चे हैं और अभी भी वह ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करना चाहता है.

बीवियों को खुश रखना और उन्हें संतुष्ट रखना फुलटाइम जॉब

मिरर डॉट कॉम के खबर के मुताबिक, अजीब मान्यताओं पर भरोसा रखने वाला जिम्बॉब्वे के इस शख्स मिशेक न्यानदोरो (Misheck Nyandoro) का दावा है कि उसका फुलटाइम जॉब सिर्फ अपनी बीवियों को खुश रखना और उन्हें संतुष्ट रखना है. वह अधिक से अधिक बच्चे पैदा करना चाहता है. वह रोज अपनी चार पत्नियों के साथ सोता है.

इसे भी पढें :गोवा के सरकारी अस्पताल में आक्सीजन की कमी, 26 कोरोना संक्रमितों की मौत

100 नौजवान महिलाओं से करना चाहता है शादी

लोकल न्यूज चैनल द हेराल्ड के मुताबिक, 66 साल की उम्र पूरी होने के बाद भी वह चाहता है कि अभी भी वह नौजवान महिलाओं से शादी करता रहे. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी पुरानी पत्नियां अब उस गति से बच्चे को पैदा करने में सक्षम नहीं हैं.

151 बच्चों के पिता मिशेक का कहना है कि यदि संभव हुआ तो मैं 100 पत्नियां और करीब 1000 बच्चे करना चाहते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि जो मैं कर रहा हूं वह एक पॉलीगामी प्रोजेक्ट के तौर पर है, जोकि 1983 से ही मैंने शुरू किया और अपने मौत तक इसे जारी रखना चाहता हूं.

इसे भी पढें :रांची विवि छह कॉलेजों के बीएससी नर्सिंग का रिजल्ट निकाला, अस्पतालों को मिल सकेंगे 157 नर्स 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: