न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिल्‍ली की हत्‍या के आरोप में 64 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

5,673

Mumbai: महाराष्ट्र के कसरवाडवली में 64 के एक बुजुर्ग को अपनी पड़ोसी की बिल्ली को 15वें माले से फेंककर मार डालने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के अनुसार बुजुर्ग ने बिल्ली की आवाज से झुंझलाकर ये कदम उठाया. 15 वें माले से जमीन पर गिरने की वजह से बिल्ली ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी

64 साल के शिवराम पांचाल ने शनिवार शाम को अपने फ्लैट की बालकनी से बिल्ली को नीचे फेंक दिया था. बिल्ली के मालिक पांचाल के पड़ोसी अब्दुल शेख ने मामले की शिकायत पुलिस मे की थी. पुलिस ने बिल्डिंग का सीसीटीवी जांचा तो उसमें पांचाल बिल्ली को फेंकते दिख रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

पोता खेलने को लाया था पड़ोसी की बिल्ली

शिवराम पांचाल अपने बेटे, बहू और पोते के साथ टेटोनिया बिल्डिंग में 15 वें माले पर रहते हैं. इसी बिल्डिंग में दूसरी मंजिल पर अब्दुल रहते हैं, जिन्होने बिल्ली पाली हुई थी. शनिवार को पांचाल का पोता बिल्ली को घर ले आया और उससे खेलने लगा. बिल्ली की आवाज से पांचाल को झुंझलाहट हुई, पहले उसने बिल्ली को पीटा और फिर नीचे फेंक दिया.

नौकरानी ने की बचाने की कोशिश

पुलिस ने बताया कि बिल्ली की आवाज से शिवराम पांचाल इतना झुंझलाया कि अपने पोते और घर काम करने वाली नौकरानी के रोकने के बावजूद बिल्ली को बालकनी से फेंक दिया. पुलिस ने जानवरों से अपराध के खिलाफ कानून के तहत पांचाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. हालांकि उम्र का हवाला देने पर पांचाल को कोर्ट से जमानत मिल गयी.

इसे भी पढ़ें: न्यूज विंग की खबर, जिसे दो अखबारों ने सुर्खियां बनायीं, लेकिन क्रेडिट देने से किया परहेज

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: