JharkhandLead NewsPalamuTOP SLIDER

कुख्यात अपराधी डब्लू सिंह के 6 गुर्गे चढ़े पुलिस के हत्थे, पुलिस ने कमर में रस्सी बांधकर कराई परेड

Palamu : कुख्यात अपराधी सरगना और गैंगस्टर गौतम सिंह उर्फ डब्लू सिंह गिरोह के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई तेज है. उसके दशहत को खत्म करने और रंगदारी वसूलने की प्रवृति पर चोट पहुंचाने के लिए पुलिस ने आज अलग तरह का एक्शन लिया. पुलिस ने मेदिनीनगर बस पड़ाव से रंगदारी वसूलकर पैसे गिनते छह गुर्गो को गिरफ्तार किया है.

व्यवसायियों में भय खत्म करने की कोशिश

डब्लू सिंह गिरोह का व्यवसायियों में भय खत्म करने के लिए सभी गिरफ्तार गुर्गो को उनकी कमर में रस्सा बांधकर पुलिस ने उन्हें बस पड़ाव रोड सहित प्रमुख सड़कों पर पैदल पांव घुमाया. पैदल घुमाते हुए पुलिस ने लाउडस्पीकर से रंगदारी देने वाले बस मालिकों, टेम्पो चालकों सहित अन्य वाहन मालिकों को सचेत किया.

Catalyst IAS
ram janam hospital

यह भी कहा कि पुलिस उनकी सुरक्षा में है. रंगदारी मांगने पर शहर थाना या फिर ट्रेफिक पोस्ट पर आकर शिकायत की जा सकती है. पुलिस हर संभव उनकी मदद करेगी.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

पुलिस ने यह भी प्रचारित किया कि सभी आरोपी डब्लू सिंह गिरोह के लिए रंगदारी वसूलते हैं. इन्हें पहचान लें और किसी तरह की नाजायज राशि नहीं दें. अगर जबरन मांगते हैं तो मामला दर्ज कराए. पुलिस ने व्यवसायियों को यह भी कहा कि अगर वे इसके बाद भी रंगदारी देते हैं तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:करोड़ों की चोरी के मास्टरमाइंड निकले दो नामी डॉक्टर, 1 करोड़ 90 लाख कैश, भारी मात्रा में सोना बरामद

शहर थाना से बस पड़ाव तक चलाया पैदल

शहर थाना में गिरफ्तारी की जानकारी देने के बाद सभी आरोपियों को पुलिस पैदल लेकर चली. शहर थाना से बड़ी मस्जिद, छहमुहान के रास्ते बस पड़ाव तक लाया गया.

यहां सभी आोपियों को खड़ा रखा गया. इस क्रम में ट्रेफिक प्रभारी रूद्रानंद सरस अनाउसमेंट करते रहे और रंगदारी नहीं देने की अपील की.

इसे भी पढ़ें:गम्हरिया के शिक्षा प्रसार पदाधिकारी के घोटाला पकड़ने के दावे पर उखड़े शिक्षक, हाईकोर्ट जाने की तैयारी

जेलहाता रोड से पकड़े गए छह गुर्गे

जिले के पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि विजय शंकर के नेतृत्व में शहर थाना और टीओपी पुलिस ने छापामारी की. यहां से छह बस एजेंट सह डब्लू सिंह गिरोह के गुर्गे पकड़े गए. उनके पास से रंगदारी के रूप में वसूले गए 23 हजार रूपए बरामद किए गए. एक मोबाइल फोन भी मिला है.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में रेड़मा के मनीष दुबे, सत्संग आश्रम बैरिया के मुकेश कुमार सिंह, कुंड मुहल्ला के रसीद तबरेज उर्फ बिट्टू अंसारी, पांकी रोड रेड़मा के सुरेन्द्र तिवारी, नावाबाजार के रबदा निवासी संजीव कुमार सिंह, जेलहाता सर्वोदय नगर निवासी धर्मेद्र कुमार शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें:BIG BREAKING : बालाघाट में नक्सलियों ने दो गांव वालों की हत्या की, महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में 4 नक्सली ढेर

Related Articles

Back to top button