JamshedpurJharkhand

डीएसपी आवास गार्ड में तैनात 59 वर्षीय हवलदार की हृदय गति रुकने से हुई मौत

Jamshedpur : मुसाबनी डीएसपी चंद्रशेखर आजाद के आवास गार्ड में तैनात हवलदार लक्ष्मण हाईबुरु (59 वर्ष) का हृदय गति रुकने से सोमवार सुबह लगभग 6:00 बजे देहांत हो गया. डीएसपी के आवास गार्ड में तैनात हवलदार लक्ष्मण हाईबुरु को लगभग 5:00 बजे सीने में दर्द होने पर उन्हें इलाज के लिए साथी जवानों द्वारा आनन-फानन में केन्दाडीह समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जिसके बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल जमशेदपुर भेज दिया गया. पोस्टमार्टम के बाद हवलदार हाईबुरु के पार्थिक शरीर को जमशेदपुर पुलिस लाइन लाया गया. जहां उन्हें गार्डो ऑफ ऑनर दिया गया.

इसे भी पढ़ें :नियोजन नीति पर रघुवर की आलोचना से नहीं डरने वाली हेमंत सरकार, आदिवासी मूलवासियों को ही मिलेगी नौकरीः झामुमो

Sanjeevani

जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके परिजनों को सौंप दिया गया. और पुलिस सुरक्षा में उनके गांव भेज दिया गया. हवलदार ह्रदय रोग के मरीज थे और लगातार अपना इलाज कराते रहते थे. वह मुसाबनी में लगभग 4 सालों से तैनात थे.

हवलदार लक्ष्मण मूलतः चाईबासा के रहने वाले थे. वह अपने पीछे पत्नी, चार बेटे, एक बेटी सहित भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं.

इसे भी पढ़ें :JAC : मैट्रिक-इंटर में वैसे स्टूडेंट्स सबसे ज्यादा हुए फेल जिन्होंने फिर से कराया था रजिस्ट्रेशन, अब होगा स्पेशल एग्जामिनेशन

Related Articles

Back to top button