Uncategorized

59 हजार 207 मतदाताओं के विश्वास को टूटने व झुकने नहीं दूंगा : डॉ. लंबोदर महतो 

Ranchi : 3 जून से 11 जून तक निकालेंगे आभार यात्रा, 13 जून से 17 जून तक पंचायतवार करेंगे समीक्षा गोमिया विधानसभा उपचुनाव में महज 1344 वोट से पराजित होने वाले आजसू पार्टी के उम्मीदवार डॉ. लंबोदर महतो 3 जून से 11 जून तक पूरे विधानसभा क्षेत्र में आभार यात्रा निकालेंगे. यह आभार यात्रा थाना क्षेत्रवार निकाली जायेगी. 3 जून को कसमार थाना क्षेत्र में, 5 जून को पेटरवार थाना क्षेत्र में, 7 जून को गोमिया शहरी क्षेत्र में, 9 जून को महुआटांड थाना क्षेत्र में और 11 जून को चतरोचट्टी थाना क्षेत्र में आभार यात्रा निकाली जायेगी. आभार यात्रा के संपन्न होने के बाद 13 जून से 17 जून तक प्रखंड स्तर पर समीक्षा बैठक होगी. डॉ. लंबोदर महतो ने बताया कि जिन लोगों ने मुझ पर भरोसा व विश्वास जताया है, उसको झुकने और टूटने नहीं दूंगा. 

इसे भी पढ़ें – जो पूछना है हमसे पूछो, मेरी पत्नी से नहीं : विधायकपति योगेंद्र महतो

अब दोगुने उत्साह के साथ लोगों के सुख-दुख में शामिल रहूंगा

Catalyst IAS
ram janam hospital

अब दोगूने उत्साह और उमंग के साथ लोगों के सुख-दुख में जहां शामिल रहूंगा. वहीं क्षेत्र की समस्याओं के समाधान की दिशा में भी आगे रहूंगा. आजसू पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों का मनोबल बना रहे, इसको लेकर सजग व गंभीर बना रहूंगा. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि कम समय में गोमिया विधानसभा क्षेत्र की 59 हजार 207 मतदाताओं ने मुझ पर अपना भरोसा जताया है. 

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

इसे भी पढ़ें – 13 सालों में 25,295 लाख की 171 ग्रामीण सड़क परियोजनायें ड्रॉप

जनता अपना अपार मत देकर मुझे विधानसभा में पहुंचायेगी 

मुझे यह उम्मीद है कि जनता का प्यार स्नेह और आशीर्वाद मुझ पर बना रहेगा. आने वाले समय में गोमिया विधानसभा क्षेत्र की जनता अपना अपार मत देकर मुझे विधानसभा में पहुंचायेगी. उन्होंने विशेषकर आजसू पार्टी के कार्यकर्ताओं से निराश नहीं होने व अपने-अपने मनोबल को बनाये रखने की अपील की है. साथ ही कहा है कि कल हमारा है और आज भी हमारा ही है.

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button