Corona_UpdatesJharkhandRanchiTOP SLIDER

हटिया स्टेशन पर मिले 55 कोरोना पॉजिटिव, एक मरीज रिम्स में एडमिट

Ranchi: कोरोना का कहर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक के बाद एक नये मामले सामने आने से हेल्थ विभाग की नींद उड़ गई है. वहीं शनिवार को तो हटिया स्टेशन पर एक साथ 55 पैसेंजर्स कोरोना पजिटिव पाए गए है. ये सभी पैसेंजर्स तपस्विनी एक्सप्रेस और राउरकेला एक्सप्रेस से रांची आए थे. जिनका तत्काल रैपिड एंटीजेन टेस्ट किया गया था. एक मरीज को रिम्स में भर्ती किया गया है.

इसे भी पढ़ें : रांची के 305 पंचायतों में 13.57 लाख वोटर करेंगे प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला

advt

बताते चलें कि बाहर से आने वालों पर विशेष नजर रखने को कहा गया है. इसके अलावा हर पैसेंजर का कोविड टेस्ट करने का निर्देश दिया गया है. इतनी ज्यादा संख्या में कोरोना संक्रमित मिलने से साफ है कि कोरोना तेजी से अपने पांव पसार रहा है. वहीं बाहर से आने वाले लोगों में कोरोना संक्रमण का खतरा अधिक है.
चौंकाने वाली बात यह है कि सैंपल देने के बाद सभी पैसेंजर्स अपने-अपने घरों के लिए स्टेशन से निकल चुके हैं. जिससे अन्य लोगों को भी इंफेक्शन फैलने का खतरा मंडराने लगा है.

पॉजिटिव पाए जाने पर ट्रीटमेंट का था आदेश

हेल्थ विभाग की ओर से जारी की गई गाइडलाइन में स्पष्ट निर्देश दिया गया है कि अगर कोई भी व्यक्ति कोविड पॉजिटिव पाया जाता है तो उसे आइसोलेशन सेंटर या फिर कोविड सेंटर में रखकर इलाज किया जाएगा. इसके बावजूद इस तरह की लापरवाही से कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ने की संभावना है.

इसे भी पढ़ें : उलीडीह रामनगर में सीढ़ी से गिरकर महिला का सिर फूटा, एमजीएम में कराया भर्ती

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: