Corona_UpdatesGiridihJharkhand

गिरिडीह में कोरोना के 53 नए मामले, दवा कारोबारी की मौत

Giridih : जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. मौतों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है. दो दिनों के भीतर ही जिले में चार मौतें हो चुकी है. मरने वालों में शहर के तीन दवा कारोबारी तो एक कपड़ा कारोबारी शामिल है.

जानकारी के अनुसार सोमवार को ही शहर के बरगंडा पावर हाउस के दवा कारोबारी की मौत पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में इलाज के दौरान हो गयी. तो शहर के काली बाड़ी के समीप एक बड़े कपड़ा कारोबारी की भी मौत रांची में रविवार को इलाज के दौरान हो गयी.

advt

इधर सोमवार को पिछले 24 घंटे में कोरोना के 53 नए मामले सामने आएं. नए मामले सामने आने के बाद अब जिले में एक बार फिर एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 174 पहुंच चुका है.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : 1 May से 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोग ले सकेंगे वैक्सीन, COVID-19 टीकाकरण का तीसरा चरण होगा शुरू

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार पहले से कई संक्रमितों की तबीयत बिगड़ी, तो कई संक्रमितों को अब ऑक्सीजन सपोर्ट देना पड़ा है. जानकारी के अनुसार सदर अस्पताल संक्रमितों की हालत देखकर जहां ऑक्सीजन चढ़ाया जा रहा है. तो बदडीहा एएनएम

हॉस्टल स्थित कोविड सेंटर में ही करीब आठ से 10 संक्रमितों को लगातार ऑक्सीजन पर रखा गया है. इस बीच सोमवार को आएं नए मामलों में बेंगाबाद के एक पदाधिकारी भी कोरोना संक्रमित बताए जा रहे हैं.

इधर नए मामलों में सदर प्रखंड के ग्रामीण और शहरी क्षेत्र मिलाकर 18 नए संक्रमितों की पुष्टि हुई. तो गांवा में 8, पीरटांड में 12, बगोदर में 8, बिरनी में 2, देवरी में 3, धनवार में 1 और जमुआ में दो संक्रमितों के मिलने की बात कही जा रही है.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS :  इलाहाबाद हाई कोर्ट  ने UP की राजधानी लखनऊ सहित 5 बड़े शहरों में लगाया FULL LOCKDOWN

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: