National

#Corona की चपेट में आये मुंबई के 53 मीडियाकर्मी, बढ़ सकता है आंकड़ा

Mumbai: कोराना वायरस का खतरा देशभर में बड़ी तेजी से पांच पसार रहा है. इस खतरे के बीच देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के मीडियाकर्मी भी कोरोना संक्रमित हुए हैं.

मुंबई में लगभग 53 मीडियाकर्मियों कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. पॉजिटिव पाये गये मीडियाकर्मियों में अधिकांश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के हैं.

मुंबई पत्रकार एसोसिएशन के मुताबिक पिछले सप्ताह यहां आयोजित एक स्पेशल कैंप में मीडियाकर्मियों का परीक्षण किया गया था, जिसमें करीब 53 पत्रकार कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

मीडियाकर्मियों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है इसकी पुष्टि टीवी जर्नलिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद जगदाले ने की है.

इसे भी पढ़ें : रांची से जमशेदपूर जाने का आदेश देने में अधिकारी कर रहे टालमटोल, सरयू राय ने केंद्रीय गृह सचिव को लिखा पत्र

आंकड़े बढ़ सकते हैं 

उनके मुताबिक अभी तक प्राप्त परीक्षण रिपोर्ट की संख्या उपलब्ध नहीं है, मगर करीब 30 पत्रकार कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. उन्होंने कहा कि इस आंकड़े के और भी ऊपर जाने की आशंका है.

बीएमसी के एक अधिकारी ने कहा कि अधिकांश मामलों में कोई लक्षण देखने को नहीं मिले हैं और अब इन सभी को घरों में ही क्वारंटीन में भेजा गया है. उन्होंने बताया कि कई अन्य लोगों की टेस्ट रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

मुंबई में मीडियाकर्मियों के अलावा स्लम एरिया धारावी में भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है. यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों को संख्या बढ़कर 138 हो गयी है.

इसे भी पढ़ें : #Lockdown: दूसरे राज्यों में फंसे हैं झारखंड के 9,12,430 मजदूर, लगा रहे सरकार से गुहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button