JharkhandLohardaga

किस गलती की सजा भुगत रहे 52 लाख बच्चे : सुदेश महतो

Lohardaga : आजसू प्रमुख सुदेश महतो ने लोहरदगा विधानसभा के भंडरा प्रखंड के कचमची से स्वाभिमान यात्रा की शुरुआत की. मौके पर सुदेश कुमार महतो ने कहा है कि पारा शिक्षकों के सम्मान के साथ भी विचार होना चाहिए. किसी भी राज्य में सत्ता आम लोगों की राजनीतिक दल और ग्रामीणों के विचार से चलती है, ना की दंडात्मक कार्रवाई से. पारा शिक्षकों के प्रति भी सरकार को सम्मान पूर्वक विचार करने की जरूरत है. यदि ग्रामीण और आम लोग पारा शिक्षकों की मांगों को जायज बता रहे हैं, तो सरकार को भी इस पर विचार करने की जरूरत है. आखिर राज्य के 52 लाख बच्चे किस अपराध की सजा भुगत रहे हैं. आने वाले समय में पारा शिक्षकों के मुद्दे सहित अन्य मामलों को लेकर आजसू पार्टी कोई निर्णय जरूर लेगी, वह सकारात्मक निर्णय होगा.

ग्रामीणों के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं को जाना

इससे पूर्व सुदेश महतो के भंडरा के कचमची में पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा पारंपरिक रूप से भव्य स्वागत किया गया. सुदेश महतो ने आजसू कार्यकर्ता स्वर्गीय लाल चंद्रमणि नाथ शाहदेव की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर यात्रा का शुभारंभ किया. उन्होंने ग्रामीणों के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं को जाना, साथ ही घर-घर जाकर लोगों से बात भी की.

मौके पर केंद्रीय प्रवक्ता देवशरण भगत, जिला अध्यक्ष रामलखन प्रसाद, जीप अध्य्क्ष सुनैना कुमारी, मंजू देवी, अनिता देवी, ओम भारती, परमानंद साहू, दिलीप साहू, पूर्व नगर परिषद उपाध्यक्ष बलराम कुमार, शिबू साहू सहित कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें- किसानों से 1750 रुपये प्रति क्विंटल धान खरीदेगी सरकार, बोनस मिलने की भी संभावना

इसे भी पढ़ें- धनबाद : नाली के पानी से निगम करा रहा है ‘बीमारी’ की खेती

Related Articles

Back to top button