Corona_UpdatesJharkhandRanchi

अनुमंडल अस्पताल बुंडू में कोविड मरीजों के लिए होगी 50 बेड की व्यवस्था, उपायुक्त ने किया निरीक्षण

Ranchi : अनुमंडल अस्पताल बुंडू में कोविड-19 संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए बेड की व्यवस्था की जायेगी. इसके लिए जिला प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है.

सोमवार को उपायुक्त छवि रंजन ने अनुमंडल अस्पताल बुंडू का निरीक्षण किया. इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी बुंडू समीरा एस, पीएचडी की टीम, प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अन्य संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे.

advt

इसे भी पढें :अच्छी खबरः 14 मई से 18 प्लस का वैक्सीनेशन

50 बेड की व्यवस्था की जायेगी

अनुमंडल अस्पताल बुंडू के दूसरे तल्ले में कोविड मरीजों के लिए 50 बेड की व्यवस्था की जायेगी. उपायुक्त छवि रंजन ने बताया कि अनुमंडल अस्पताल में अच्छी आधारभूत संरचना है.

इसे भी पढें :अमेरिका पर Big cyber attack, जानिये इंडिया के किस सेक्टर पर डालेगा असर

दूसरे तल्ले में 50 बेड तैयार करने के लिए उपायुक्त ने एसडीओ बुंडू और भवन निर्माण विभाग की टीम को आवश्यक दिशा निर्देश दिये. उपायुक्त छवि रंजन ने कहा कि शहरी क्षेत्रों के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोविड मैनेजमेंट के लिए डेडीकेटेड अस्पताल को लेकर जिला प्रशासन द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि कोविड सेंटर शुरू हो जाने के बाद अस्पताल में लोगों का आवागमन बढ़ेगा, उन्हें बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध हो पायेगी. छवि रंजन ने कहा कि शहरी क्षेत्रों के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी आवश्यकता अनुसार डॉक्टरों की प्रतिनियुक्ति की गयी है.

इसे भी पढें :बक्सर के चौसा में गंगा नदी में तैर रहीं 45 लाशें, इलाके में सनसनी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: