न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झारखंड वार मेमोरियल के विकास के लिए सीएसआर मद से 50 लाख मिलेंगे : सीएम

1,295

Ranchi:  मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि झारखंड वार मेमोरियल दीपाटोली के बेहतर रखरखाव के लिए सरकार 50 लाख रुपये खर्च करेगी. यह राशि कारपोरेट सोसल रिस्पांसिबिलिटी (सीएसआर) फंड से दिया जायेगा. वार मेमोरियल सेना के अदम्य साहस और वीरता का प्रतीक है. उन्होंने कहा कि सेना के जवान, अफसर जो देश के लिए अपनी शहादत देते हैं वे लोगों के हृदय में सदैव जीवित रहते हैं. हमारी सेना हमारा गौरव हैं. झारखंड वॉर मेमोरियल सेना की वीरता और अदम्य शौर्य का प्रतीक है.

इसे भी पढ़ेंः उप मुख्यमंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा को नहीं है 4214.33  करोड़ के अनुदान का ऑडिट नहीं होने की जानकारी

वार मेमोरियल को और जीवंत बनाया जायेगा

यह बातें सीएम ने शुक्रवार को झारखंड मंत्रालय में 23 इन्फैंट्री डिवीजन के मेजर जनरल संजय पुरी और अधिकारियों की बैठक में कहीं. उन्होंने कहा कि वार मेमोरियल को और जीवंत बनाया जायेगा. मुख्यमंत्री ने झारखंड में सेना और राज्य सरकार के बीच बेहतर समन्वय बनाए रखते हुए कार्य करने पर बल दिया. उन्होंने कहा कि बेहतर समन्वय और निरंतर संवाद बनाए रखना महत्वपूर्ण है. बैठक में नगर विकास मंत्री सीपी सिंह, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ सुनील कुमार वर्णवाल, नगर विकास सचिव अजय कुमार सिंह, पथ निर्माण सचिव केके सोन तथा रांची के उपायुक्त राय महिमापत रे उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ेंः …और जब पानी के बदले निकलने लगी अचानक गैस, ओएनजीसी के अधिकारी पहुंचे

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्या आपको लगता है हम स्वतंत्र और निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे हैं. अगर हां, तो इसे बचाने के लिए हमें आर्थिक मदद करें.
आप अखबारों को हर दिन 5 रूपये देते हैं. टीवी न्यूज के पैसे देते हैं. हमें हर दिन 1 रूपये और महीने में 30 रूपये देकर हमारी मदद करें.
मदद करने के लिए यहां क्लिक करें.-

you're currently offline

%d bloggers like this: