न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कोरवा-बदानी सड़क निर्माण में लगी मशीन जलाने के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

25

Khunti: खूंटी पुलिस ने कोरवा-बदानी सड़क निर्माण में लगी मशीनों के जलाने के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिफ्तारी से पहले आरोपियों की पहली सूचना वरीय पुलिस अधीक्षक आरोक को मिली थी. सभी पांचों आरोपियों पर रंगदारी के लिए मशीनों को आग के हवाले किया था.

22 दिसंबर की रात की है घटना

अड़की थाना के कोरवा से 8 किलोमीटर दूर रूडूंगडीह गांव के पास इस घटना को अंजाम दिया था. यहां सड़क निर्माण करा रही वीकेएस कंपनी की दो पोकलेन मशीनों 22 दिसंबर की रात आग के हवाले कर दिया था. जिसमें एक पोकलेन का इंजन पूरी तरह जल गया, जबकि दूसरा आंशिक रूप से जल गया था. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

गुप्त सूचना मिलने के बाद एसपी आलोक ने एसडीपीओ कुलदीप कुमार और अड़की के थाना प्रभारी के नेतृत्व में छापामारी की गयी और मामले के आरोपी शंकर नाग, लुकिन मुंडा, सुंदरा नाग, सोमा पाहन और सुंदर नाग को गिरफ्तार किया गया.

आरोपियों ने स्वीकार की संलिप्तता

गिरफ्तार आरोपियों ने पोकलेन मशीन जलाने के मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. पुलिस आरोपियों के पास से मोबाइल फोन, पासबुक और आधार कार्ड जब्त किये हैं. इनकी निशानदेही पर पोकलेन मशीनों को जलाने के लिए जिन बोतलों में पेट्रोल भर कर ले जाया गया था उसे भी बरामद किया गया है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: