न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

42वां ऑल डीवीसी एथलीट : मेजबान मीजिया बना ओवरऑल चैंपियन

255

Bermo (Bokaro) :  डीवीसी के मीजिया में 42 वां ऑल डीवीसी एथलीट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. प्रतियोगिता का उद्घाटन डीवीसी के स्थानीय प्रोजेक्ट हेड चंद्रशेखर त्रिपाठी ने किया. उन्होंने कहा कि दो दिवसीय एथलीट प्रतियोगिता में डीवीसी के संस्थानों की भाग लेने वाली सभी टीमें अनुशासनबद्ध तरीके से अपने खेल का प्रदर्शन कर खिताब पर कब्जा करने का प्रयास करेगी. उन्होंने खेल को खेल भावना के साथ खेलने का आहवान किया.

एथलीट प्रतियोगिता में डीवीसी के पांच संस्थानों की टीमें भाग ले रही हैं. जिसमें मीजिया के अलावा बोकारो थर्मल, मैथन, डीएसटीपीएस अंडाल, पंचेत  की टीमें शामिल हैं. प्रतियोगिता में बोकारो थर्मल की टीम की ओर से कप्तान हेबी सैमुअल, टीम मैनेजर हरिराम साव, गोपाल प्रसाद, शिवराम शर्मा, रमेश कुमार, संजय राय, रवि चंद्र कुमार, भोला कुमार महतो, जसीम अहमद, कौशलेंद्र कुमार तिवारी, मेही लाल प्रजापति भाग ले रहे हैं.

दूसरे स्थान पर रही डीएसटीपीएस अंडाल की टीम

प्रतियोगिता के 1000 मीटी की दौड़ में हैवी सैमुअल को तृतीय स्थान, 2000 मी में प्रथम स्थान, 400 मीटर की दौड़ में जसीम अहमद को तृतीय स्थान, शॉटपुट में संजय राय को तृतीय स्थान, ऊंची कूद में हरेराम साव को तृतीय स्थान,रमेश कुमार की टीम 4 गुणा 100 मीटर की रिले रेस में द्वितीय स्थान प्राप्त किया.जिसमें भोला महतो,हेबी सैमुएल,जीसान अहमद भी थे. प्रतियोगिता में ओवर ऑल चैम्पियन का खिताब डीवीसी मीजिया की टीम को दिया गया. जबकि दूसरे स्थान पर डीएसटीपीएस अंडाल की टीम तथा तीसरे स्थान पर बोकारो थर्मल की टीम रही. बोकारो थर्मल की टीम के बेहतर प्रदर्शन करने पर स्थानीय प्रोजेक्ट हेड कमलेश कुमार, मुख्य अभियंता एनके चैधरी तथा डीजीएम पीके सिंह ने टीम के सभी सदस्यों, टीम के मैनेजर एवं कप्तान को बधाई दी है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: