न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

400 करोड़ की फिल्‍म रोबोट 2.0 का ट्रेलर लांच, दिखा अक्षय का डरावना अवतार

323

NW Desk : 2010 में आई सुपरस्टार रजनीकांत और अभिनेत्री ऐशवर्या राय की फिल्म रोबोट का दूसरा पार्ट यानी इस साल की सबसे बहुचर्चित फिल्म रोबोट 2.0 का ट्रेलर गुरुवार को लांच हो गया. रोबोट 2010 की सबसे चर्चित और सफल फिल्मों की श्रेणी में थी. फ़िल्म 100 करोड़ के क्लब में अपना नाम दर्ज कराते हुए, कई रिकॉर्ड्स को तोड़े. फिल्म शुरुआती दिनों में ही 300 करोड़ की कमाई कर चुकी थी.

इसे भी पढ़ेंःUPA शासनकाल में PM के PS रहे सीनियर IAS का भी झारखंड से मोह भंग

hosp1

रिलीज से पहले ही फिल्म कर चुकी है लगभग 200 करोड़ की कमाई

2017 की सबसे चर्चित और कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देने वाली फिल्म बाहुबली 2 के निर्देशक एस शंकर अपनी आने वाली फिल्म रोबोट 2.0 के कारण फिर से चर्चा में आ गए है. रोबोट 2.0, 2010 में आई रजनीकांत स्टारर फिल्म रोबोट का दूसरा भाग है. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार भी अपनी अभिनय का बेहतर नमूना पेश करते नजर आ रहे हैं.

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की एस शंकर के निर्देशन में बनी रोबोट 2.0 उनकी अपनी ही फिल्म बाहुबली 2 के कमाई के सारे रिकार्ड्स तो तोड़ सकती है. ऐसा इसीलिए कहा जा रहा है क्योंकि फिल्म 2.0 ने रिलीज से पहले ही लगभग 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

फ़िल्म के निर्माण में लगभग 400 करोड़ की लागत आई है. सूत्रों के अनुसार फिल्म के हिंदी थियेट्रिकल राइट्स 80 करोड़ में खरीदें गए है. हालांकि निर्माता द्वारा 100 करोड़ की मांग की गई थी. लेकिन सौदा 80 करोड़ पर आकर तय हुआ. सअमेजन ने भी फिल्म के डिजिटल राइट्स भारी दाम में खरीदें हैं.

आपको आगे बता दें कि फिल्म के सैटेलाइट राइट्स जी टीवी द्वारा लगभग 110 करोड़ रुपए में खरीदा गया. सब मिला कर रिलीज से पहले ही फिल्म कुल 190 करोड़ की कमाई कर चुकी है. इसी वजह यह कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म बाहुबली 2 के भी सारे आंकड़ा पार कर सकती है.

जानें आखिर क्यों झारखंड से किनारा कर रहे आईएएस अधिकारी

फिल्म में अक्षय कुमार का डरावना लुक

फिल्म रोबोट 2.0 में रजनीकांत के साथ-साथ इस बार अक्षय कुमार भी नजर आ रहे है. इसके साथ एस. शंकर निर्देशन इस फिल्म में एमी जैक्सन भी मुख्य किरदार में नजर आ रही है. इस फिल्म में म्यूजिक ए.आर.रहमान दे रहे है.

फ़िल्म में ऐसे खतरनाक-खतरनाक इफेक्ट्स है जिसे देख आपके होंश उड़ जाएंगे. फिल्म के टीजर में ही इतने होंश उड़ा देने वाले इफेक्ट्स है, जिसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है. टीजर के शुरुआत में यह है कि शहर वासियों के सारे मोबाइल फोन अपने आप उड़ने लगते है. इस सीन के बाद अक्षय कुमार की एंट्री होती है.

इस फ़िल्म अक्षय कुमार का नया रूप और सबसे भयानक रूप देखने को मिलेगा जिसको लेकर अक्षय के प्रशंसक काफी ही उत्साहित है. फिल्म में इस्तेमाल वीएफएक्स ही उनकी खासियत है, फिल्म को हॉलीवुड रंग में रंगने की भरपूर कोशिश की गई है, इस कोशिश में लगभग 3000 टेक्नीशियन काम कर रहे थे. टीजर देखने से ही इसमें हॉलीवुड का तड़का नजर आता है.

इसे भी पढ़ें- घुटन में माइनॉरटी IAS ! सरकार पर आरोप- धर्म देखकर साइड किए जाते हैं अधिकारी

ट्रेलर लांच से पहले ही हुआ था लीक

ऐसे बुधवार को ही सोशल मीडिया पर रजनीकांत की फिल्म 2.0 का टीजर लीक हो गया था जबकि फिल्म का टीजर ऑफिशियल तौर पर गुरुवार को लांच हुआ यानी पहले ही फिल्म का टीजर लीक हो गया था. ऐसे जैसे ही खबर नोटिस में आई उसे तुरन्त ही डिलीट कराया गया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: