Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू: सहायक पुलिस बहाली के नाम पर 40 हजार की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

Palamu: पुलिस में बहाली के नाम पर पलामू के युवक ने एक युवती से 40 हजार रुपये की वसूली की है. आरोपी को शहर थाना पुलिस द्वारा शनिवार को गिरफ्तार किया गया.

सहायक पुलिस बहाली के नाम पर एक युवती से 40 हजार रूपये ठग लिये गये. इस मामले का तब पता चला जब बहाली नहीं होने पर लिये गये रुपये आरोपी लौटाने से इनकार करने लगा. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिसिया पूछताछ में आरोपी द्वारा अपना गुनाह कबूल किया गया है.  आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है

इसे भी पढ़ें- मासूम बच्चों के पोषाहार पर भी ग्रहण, चार माह से नहीं मिल रहा पोषाहार, कैसे तंदरूस्त होंगे बच्चे

 

Catalyst IAS
ram janam hospital

लेस्लीगंज थाना क्षेत्र का है मामला

The Royal’s
Sanjeevani

शहर थाना प्रभारी तरुण कुमार ने बताया कि शहर थाना पुलिस ने सहायक पुलिस की बहाली के नाम पर 40 हजार रुपये ठगी करने का आरोप में कांदू मुहल्ला निवासी संजीत कुमार उर्फ पंकज कुमार को गिरफ्तार कर लिया   है. संजीत कुमार ने जिले के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के बांसडीह निवासी मनोज राम की पुत्री मीना कुमारी से सहायक पुलिस में बहाली कराने के नाम पर 40 हजार रुपये लिये थे.
सहायक पुलिस में बहाली नहीं होने पर मीना कुमारी ने अपने पैसों की मांग की. पैसा देने के बदले संजीत टाल मटोल करता रहा. थक कर मीना ने एक अगस्त को शहर थाना में संजीत के ऊपर जालसाजी कर 40 हजार रुपये ठगने की प्राथमिकी दर्ज करायी. पुलिस संजीत को गिरफ्तार करने का पूर्व में प्रयास कर चुकी थी, लेकिन वह पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ रहा था. इसी बीच संजीत के कान्दू मुहल्ला में देखे जाने की सूचना मिली. पुलिस द्वारा कार्रवाई की गयी और संजीत को उसके घर से गिरफ्तार किया गया. इस कांड के अनुसंधान का जिम्मा सहायक अवर निरीक्षक उपेंद्र कुमार राय को दिया गया था.

इसे भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग करने वाले इलाके व समूह को दो सप्ताह के भीतर करें चिन्हितः डीजीपी

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button