न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

40-50 रुपये फेंककर बैंक में लूट लिये 4 लाख 87 हजार

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

5,846

Dhanbad: पंजाब नेशनल बैंक की बैंक मोड़ शाखा के काउंटर पर खड़े आदमी से बदमाशों ने 4 लाख 87 हजार रुपये लूट लिये. लूट की ये रकम बस्ताकोला पेट्रोल पंप की थी. इस रकम को एक बैग में लेकर पंप के मैनेजर रमेश शर्मा आये थे. वह बैंक के काउंटर पर लाइन में लगे थे.

रमेश शर्मा
Trade Friends

कैसे हुई लूट की घटना

Related Posts

#Jharkhand : 19 वर्षों में भाजपा-जेएमएम की सरकार बनी, लेकिन जनता के लिए किसी ने कुछ नहीं किया : सालखन मुर्मू

मीडिया से बात करने के क्रम में सालखन मुर्मू ने कहा कि जेएमएम के पिता-पुत्र चार  बार मुख्यमंत्री रहे लेकिन आदिवासियों का विकास नहीं कर पाये. वर्तमान मुख्यमंत्री भी जनता की उम्मीदों पर खड़े नहीं उतर पाये हैं

WH MART 1

लाइन में रमेश शर्मा के पीछे ही बदमाश खड़े थे. लूट में कितने लोग शामिल थे, इसकी जानकारी के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर रही है. रमेश शर्मा ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने बैंक के फर्श पर 40-50 रुपये फेंक दिये. लूटेरों ने रमेश से पूछा कि क्‍या यह आपके पैसे हैं? रमेश ने कहा, नहीं. तब बदमाश ने कहा- इसे बैंक मैनेजर को जमा करा दीजिये. यह सुन अधेड़ रमेश अपना बैग काउंटर पर छोड़कर बैंक मैनेजर के पास चले गये. लौटकर आये तो उनका रुपयों से भरा बैग गायब था. रमेश ने दो घंटे तक बदमाशों की हर तरफ तलाश की. बैग नहीं मिलने पर पेट्रोल पंप के मालिक अपूर्वा गुप्ता को सूचना दी. इसके बाद बैंक मोड़ थाने को सूचना दी गयी. थाना प्रभारी बुधराम भगत ने कहा कि वास्तविकता का पता लगाने के लिए बैंक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है.

इसे भी पढ़ें: धनबाद नगर निगम के अपर नगर आयुक्त महेश संथालिया पहले लेक्चरर थे, सुनिए और समझिये

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like