Lead NewsSports

36Tth NATIONAL GAMES: 13-14 अगस्त को महिला और पुरुष हॉकी खिलाड़ियों का चयन ट्रायल

Ranchi : 30 सितंबर से 7 अक्टूबर तक राजकोट (गुजरात) में 36वें राष्ट्रीय खेल का आयोजन होना है. इसके लिए हॉकी झारखंड की महिला और पुरुष हॉकी टीम का गठन होगा. हॉकी खिलाड़ियों का चयन ट्रायल 13 और 14 अगस्त को एस्ट्रोटर्फ हॉकी स्टेडियम, बरियातू गर्ल्स हाई स्कूल, रांची में आयोजित होगा. इस ओपेन चयन ट्रायल में हॉकी झारखंड में पूर्व से ही निबंधित कोई भी महिला, पुरुष हॉकी खिलाड़ी भाग ले सकते हैं.

चयन ट्रायल में भाग लेनेवाले खिलाड़ियों को अपने साथ आधार कार्ड, पंचायत या नगर निगम द्वारा निर्गत जन्म प्रमाण पत्र या मैट्रिक का अंक पत्र और प्रवेश पत्र, हॉकी इंडिया का आईडी कार्ड (जिनके पास है), कोरोना वैक्सिन के दोनो डोज का प्रमाण पत्र साथ लाना अनिवार्य है. इन सभी प्रमाण पत्रों की स्वहस्ताक्षरित छाया प्रति और मूल प्रमाण पत्र लाना जरूरी होगा.

इसे भी पढे़ं:मानसून सत्र: झारखंड विस से अजीम प्रेमजी विश्वविद्यालय विधेयक 2022 पारित, लंबोदर ने पूछा-निजी विवि शिक्षा के लिए या पैसा वसूली के लिए

ram janam hospital
Catalyst IAS

इस तरह से तय है चयन ट्रायल

The Royal’s
Sanjeevani

हॉकी झारखंड के महासचिव विजय कुमार सिंह के मुताबिक पुरुष वर्ग का चयन ट्रायल 13 अगस्त को सुबह 10 बजे से आरंभ होगा. महिला वर्ग का चयन ट्रायल 14 अगस्त को प्रातः 9 बजे से होगा. सभी खिलाडी ट्रायल समय से एक घंटा पूर्व हॉकी झारखंड के उपाध्यक्ष सह हॉकी सिमडेगा के अध्यक्ष मनोज कोनबेगी के पास रिपोर्ट करेंगे.

विशेष जानकारी के लिए उनके (विजय शंकर सिंह, महासचिव, हॉकी झारखंड) मोबाइल नंबर 7000184506 या मनोज कोनबेगी के मोबाइल नंबर 9973839163 पर संपर्क कर सकते हैं.

इसे भी पढे़ं:झारखंड में अगले 8 वर्षों में PNG के 21 लाख घरेलू गैस कनेक्शन सुविधा देगी केंद्र सरकार, जानें दूसरी तैयारियों को भी

Related Articles

Back to top button