न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

36वींं ऑल डीवीसी क्रिकेट प्रतियोगिता : मीजिया ने मैथन को 7 रनों से हरा कर बना चैंपियन

84

Bermo : बोकारो क्लब मैदान में आयोजित 36वीं ऑल डीवीसी क्रिकेट प्रतियोगिता में मंगलवार को फाइनल के रोमांचक मैच में डीवीसी मीजिया की टीम ने 7 रनों से मैथन की टीम को हराकर खिताब जीतकर कप पर कब्जा जमा लिया. इसके पूर्व फाइनल मैच में मैथन की टीम ने टॉस जीतकर फील्डिंग का निर्णय लिया. मीजिया की टीम ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 157 रन का स्कोर खड़ा किया और मैथन की टीम को जीत के लिए 158 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में मैथन की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 150 रन ही बना पायी. इस प्रकार मीजिया की टीम ने फाइनल मैच 7 रनों से जीत लिया. मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मीजिया के राघवेंद्र सिंह को मिला. पूरे मैच में मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार डीवीसी मीजिया के स्नेहाशीष दास को दिया गया. स्नेहाशीष दास ने पूरे मैच में 88 रनों की पारी खेली और 12 विकेट भी चटकाये.

फाइनल मैच के बाद समापन समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि प्रोजेक्ट हेड कमलेश कुमार ने कहा कि मैच में हार जीत होती ही है. जीतने वाली टीम जीत के जश्न में डूब जाती है, इसलिए इस प्रकार के प्रतियोगिता में वह अगली बार जीत के सिलसिला को बरकरार नहीं रख पाती है, जबकि हारने वाली टीम हार से सबक लेकर पूरे दमखम के साथ अगली बार प्रतियोगिता में शामिल होकर जीत को हासिल करती है.

Related Posts

धनबाद : 100 करोड़ घोटाला मामले में बंद कैदी को PMCH में भर्ती करा जवान गायब

जब न्यूज विंग की टीम पीएमसीएच पहुंची तो देखा कि कैदी अकेला वहां इलाज करा रहा है.

SMILE

समारोह को डीजीएम पीके सिंह ने भी संबोधित करते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजनों से एक ओर जहां अपनी प्रतिभा को साबित करने का मौका मिलता है, वहीं दूसरी ओर खेलों से खुद का फिट भी रखा जा सकता है, जो कि वर्तमान में स्वास्थ्य की दृष्टिकोण से काफी लाभदायक भी है. मैच के मुख्य अम्पायर राजेश कुमार दूबे और भैरव राय सहित दोनों टीमों के कप्तानों सहित खिलाडियों को भी प्रोजेक्ट हेड, डीजीएम पीके सिंह, जगदीश प्रसाद,एनके चौधरी, एनडी गोविल आदि ने पुरस्कार एवं विजेता एवं उपविजेता टीम को कप देकर सम्मानित किया. प्रतियोगिता में बतौर कमेंटेटर देवनील कर्ण, संजय राय मौजूद थे. मौके पर वरीय कार्मिक प्रबंधक नीरज सिन्हा,संयुक्त निदेशक दिलीप कुमार,आयोजन समिति के सचिव सह उप निदेशक रवींद्र कुमार, उज्जवल सरकार,शिक्षक सह एपीआरओ रमेश कुमार, बिनय कुमार सिन्हा, पीके समादार, विश्वजीत विश्वास आदि मौजूद थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: