न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

36वींं ऑल डीवीसी क्रिकेट प्रतियोगिता : अंतिम लीग मैच में कोडरमा ने पंचेत को 9 विकेट से हराया

21 को होगा सेमी फाइनल, 22 को फाइनल

51

Bermo : पब्लिक सेक्टर के संस्थान डीवीसी के बोकारो थर्मल स्थित बोकारो क्लब मैदान में आयोजित 36 वीं ऑल डीवीसी क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को लीग मैच का अंतिम मैच कोडरमा एवं पंचेत के बीच खेला गया. पंचेत की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 103 रनों का लक्ष्य कोडरमा को दिया. कोडरमा की टीम ने 10.1 ओवर में ही 1 विकेट खोकर 105 रन बनाकर 9 विकट से मैच को जीत लिया. मैन ऑफ द मैच का खिताब कोडरमा के अनवर हयात को दिया गया.

दो ग्रुपों में हो रहा था मैच

डीवीसी का क्रिकेट टूर्नामेंट दो ग्रुपों ए एव बी में में विभाजित था. ए ग्रुप में कोडरमा, मीजिया, मैथन और पंचेत की टीम थी, जबकि बी ग्रुप में चंद्रपुरा, बोकारो थर्मल और डीएसटीपीएस अंडाल की टीम शामिल थी. ए ग्रुप से मैथन की टीम प्रथम और मीजिया की टीम द्वितीय स्थान पर रही. जबकि बी ग्रुप में डीएसटीपीएस अंडाल प्रथम और बोकारो थर्मल द्वितीय स्थान पर रहा.

Related Posts

अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ 16 सूत्री मांगों को लेकर 31अगस्त को मुख्यमंत्री का घेराव करेगा

जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है. संघ के अनुसार  इस बार आर पार की लड़ाई लड़ने को शिक्षक तैयार है.

SMILE

21 को खेला जाएगा दोनों सेमी फाइनल

36वीं ऑल डीवीसी क्रिकेट प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल 21 जनवरी को मैथन एवं बोकारो थर्मल के बीच, वहीं दूसरा सेमीफाइनल मीजिया एवं डीएसटीपीएस अंडाल के बीच खेला जाएगा. प्रतियोगिता का फाइनल मैच 22 जनवरी को खेला जाएगा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: