BokaroJharkhand

36वींं ऑल डीवीसी क्रिकेट प्रतियोगिता : अंतिम लीग मैच में कोडरमा ने पंचेत को 9 विकेट से हराया

Bermo : पब्लिक सेक्टर के संस्थान डीवीसी के बोकारो थर्मल स्थित बोकारो क्लब मैदान में आयोजित 36 वीं ऑल डीवीसी क्रिकेट प्रतियोगिता में रविवार को लीग मैच का अंतिम मैच कोडरमा एवं पंचेत के बीच खेला गया. पंचेत की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 103 रनों का लक्ष्य कोडरमा को दिया. कोडरमा की टीम ने 10.1 ओवर में ही 1 विकेट खोकर 105 रन बनाकर 9 विकट से मैच को जीत लिया. मैन ऑफ द मैच का खिताब कोडरमा के अनवर हयात को दिया गया.

दो ग्रुपों में हो रहा था मैच

डीवीसी का क्रिकेट टूर्नामेंट दो ग्रुपों ए एव बी में में विभाजित था. ए ग्रुप में कोडरमा, मीजिया, मैथन और पंचेत की टीम थी, जबकि बी ग्रुप में चंद्रपुरा, बोकारो थर्मल और डीएसटीपीएस अंडाल की टीम शामिल थी. ए ग्रुप से मैथन की टीम प्रथम और मीजिया की टीम द्वितीय स्थान पर रही. जबकि बी ग्रुप में डीएसटीपीएस अंडाल प्रथम और बोकारो थर्मल द्वितीय स्थान पर रहा.

21 को खेला जाएगा दोनों सेमी फाइनल

36वीं ऑल डीवीसी क्रिकेट प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल 21 जनवरी को मैथन एवं बोकारो थर्मल के बीच, वहीं दूसरा सेमीफाइनल मीजिया एवं डीएसटीपीएस अंडाल के बीच खेला जाएगा. प्रतियोगिता का फाइनल मैच 22 जनवरी को खेला जाएगा.

advt

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button