न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

36वीं ऑल डीवीसी क्रिकेट प्रतियोगिता : सेमीफाइनल में मैथन ने बोकारो थर्मल और मीजिया ने डीएसटीपीएस अंडाल का हराया

22 को प्रतियोगिता का फाईनल मैथन एवं मीजिया के बीच 

63

Bermo : बोकारो थर्मल स्थित बोकारो क्लब मैदान में आयोजित 36वीं ऑल डीवीसी क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को दो सेमीफाइनल मैच खेला गया. पहले सेमीफाइनल में मेजबान बोकारो थर्मल एवं मैथन की टीम के बीच खेला गया. बोकारो थर्मल की टीम ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 10 विकेट खोकर 131 रन ही बनाये. जवाब में मैथन की टीम ने 19.4 ओवर में 3 विकेट खोकर 132 रन बनाकर 7 विकेट से मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश पा लिया. मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मैथन के संदीप बनर्जी को मिला, जिन्होंने 67 नॉट आउट रन बनाए और 1 विकेट भी लिया. मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार डीवीसी बोकारो थर्मल के डिप्टी चीफ एके श्रीवास्तव ने प्रदान किया.

वहीं दूसरा सेमीफाइनल डीएसटीपीएस अंडाल एवं मीजिया के बीच खेला गया. डीएसटीपीएस अंडाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 170 रन बनाए. जवाब में मीजिया की टीम ने 19.3 ओवर में 6 विकेट खोकर 172 रन बनाकर चार विकेट से मैच जीत लिया और फाइनल में प्रवेश किया. मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार डीएसटीपीएस अंडाल के अभिजीत सेन को मिला. मैच के मुख्य अंपायर राजेश कुमार दूबे और भैरव राय ने अभिजीत सेन को पुरस्कार प्रदान किया.

22 को फाइनल मैथन एवं मीजिया के बीच

प्रतियोगिता का फाइनल मैच 22 जनवरी को अपराहन साढ़े बारह बजे से मैथन एवं मीजिया के बीच खेला जाएगा. मौके पर उज्जवल सरकार, शिक्षक सह एपीआरओ रमेश कुमार, कमेंटेटर देवनील कर्ण,संजय राय, संतोष कुमार तिवारी, स्टीफन राजन आदि ने किया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: