न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

तीन दिनों तक चले रोजगार मेले में 3598 उम्मीदवार हुए शामिल, 1344 का विभिन्न कंपनियों में हुआ चयन

62

Ranchi : उच्च तकनीकी शिक्षा विभाग की ओर से लगाये गये तीन दिवसीय रोजगार मेले के अंतिम दिन रविवार को 632 युवा इंटरव्यू में शामिल हुए. इसमें 244 युवक-युवतियों का चयन अलग-अलग कंपनियों में किया गया. सबसे ज्यादा आरबी ग्रुप में उम्मीदवारों का चयन हुआ. आरबी ग्रुप में 76 युवाओं का चयन हुआ. वहीं, यूरेका फोर्ब्स में 31 और सूर्या कैपिटल में 25 युवाओं का चयन हुआ. खेलगांव में लगे इस जॉब फेयर में 3598 उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया. इसमें 1344 उम्मीदवार चयनित किये गये.

eidbanner

स्किल समिट में दिया जायेगा ऑफर लेटर

तीन दिनों तक चले इस रोजगार मेला में 1344 युवक-युवतियों को रोजगार का मौका मिला है. सभी चयनित युवक-युवतियों को ग्लोबल स्किल समिट कार्यक्रम के अवसर पर ऑफर लेटर सौंपा जायेगा. इस समिट में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे. इस कार्यक्रम में कई देशों के राजदूत और कौशल विकास क्षेत्र से जुड़ी कंपनियां भी हिस्सा लेंगी. राज्य सरकार ने इस समिट के माध्यम से एक लाख युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्य रखा है. इस मेले 3598 युवाओं ने भाग लिया था, जिसमें 1344 का चयन विभिन्न कंपनियों द्वारा किया गया है. झारखंड समेत अन्य स्थानों के लिए युवाओं का चयन किया गया है. युवाओं को 10 से 22 हजार रुपये तक की नौकरी के लिए ऑफर किया गया है. मेले में लगभग 30 कंपनियां युवाओं को रोजगार देने के लिए शामिल हुई थीं. खेलगांव स्थित हरिवंश टाना भगत इंडोर स्टेडियम में इस मेले का आयोजन किया गया था. मालूम हो कि मुख्यमंत्री रघुवर दास ने एक लाख युवाओं को रोजगार देने की घोषणा की थी. इसी घोषणा को पूरा करने के उद्देश्य से लगातार प्लेसमेंट ड्राइव चलाये जा रहे हैं.

इन कंपनियों में मिली नौकरी

Related Posts

NewsWing Impact : ऐतवारी के चेहरे पर छलकी मुस्कान, पेंशन बनी, राशन बाकी

newswing.com पर खबर आने के बाद अधिकारी ने लिया संज्ञान, वृद्धा की सुध ली

mi banner add

एयोसन टेक, एटीजी टायर, लाइन कॉम, जेबीएम ग्रुप, यमेक्स इंडस्ट्री, राइटवे सॉल्यूशन, जय बालाजी ग्रुप, टैलेंट विजर, पाइ इनफोकॉम, मारूति, प्रताप टेक्नो, स्कोप, एज ग्लोबल, स्कोप टेलकॉम, शासी ग्लोबल सर्विस,  एसकेएच ग्रुप, मदरसन ऑटोमोटिव एंड इंजीनियरिंग टेक्नोलॉजी, सिक्योर मीटर, माइक्रो टर्नर कंपनी व अन्य.

इसे भी पढ़ें- मंडल डैम योजना भाजपा का चुनावी स्टंट, झारखंड नहीं, बिहार होगा लाभान्वित : हेमंत सोरेन

इसे भी पढ़ें- टीवी पत्रकार के साथ मारपीट, कैमरा छिना

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: