Corona_UpdatesJharkhandKoderma

कोडरमा जिले में 326 कोरोना पॉजिटिव मिले, तीन की हुई मौत 

Koderma: जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है और बुधवार को एक दिन में 326 नए मरीजों के मिलने के बाद सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 1846 हो गई है.

इनमें 1395 मरीज होम आइसोलेशन में है. पिछले बुधवार को कोरोना संक्रमित 3 मरीजों की मौत भी हो गई जिनमे एक 35 वर्षीय युवक भी शामिल है.

जिले में अब तक मरीजों की मौत होने के मामले बढ़कर 50 हो गए हैं. पिछले 24 घंटे के भीतर कुल 326 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. इनमें ट्रूनेट में 145, रैपिड एंटीजेन में 176 एवं आरटीपीसीआर में 05 संक्रमित शामिल हैं.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इस बीच डोमचांच में बने कोविड सेंटर में भारी अव्यवस्था की बात भी सामने आई है. वहां इलाजरत मरीजों का कहना है कि ना तो सही तरीके से इलाज होता है और ना ही दवा समय पर मिलती है.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

इसे भी पढ़ेःप्रवासी मजदूरों के लिये फिर से जारी हुआ हेल्पलाइन नंबर, जानिये किन नंबरों पर बता सकतें हैं अपनी समस्या

कल से लगेगा एक सप्ताह का लॉकडाउन

स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह 22 अप्रैल से 29 अप्रैल तक चलने वाले लॉकडाउन हेतु कोडरमा में अनुमंडल पदाधिकारी मनीष कुमार के नेतृत्व में समाहरणालय से हनुमान मंदिर तक फ्लैग मार्च कराया गया एवं लोगों को लॉकडाउन संबंधित जानकारी दी गई.

इस दौरान सभी लोगों से अपील की गयी कि अनावश्यक रूप से बाहर ना निकले. सिर्फ बेहद जरूरी काम में ही बाहर निकले. प्रशासन और पुलिस का सहयोग करें. कोडरमा जिले में 144 की धारा लागू है.

कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए आवश्यक है कि हम अपनी जिम्मेदारियों को समझें और घरों से बाहर ना निकले. बाहर निकलने पर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के द्वारा कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

अनुमंडल पदाधिकारी मनीष कुमार के द्वारा फोर्स का धन्यवाद दिया गया, जिन्होंने इतनी विपरीत परिस्थितियों में अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूरे कर्मनिष्ठा से किया है. साथ ही साथ आगामी लॉकडाउन को सख्ती से लागू करने के लिए दिशा निर्देश दिए गए.

इसे भी पढ़ेःपाकुड़: नाना का शव पड़ा था, संपत्ति को लेकर विवाद शुरू हुआ, युवक ने मामा को चाकू गोदकर मार डाला

Related Articles

Back to top button