न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कश्मीर घाटी में 300 आतंकवादी सक्रिय, घुसपैठ की फिराक में : सेना

जनरल ऑफिसर कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल एके भट्ट ने उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शनिवार को संवाददाताओं को बताया कि 250 से ज्यादा आतंकवादी भारतीय सरजमीं में घुसपैठ करने की फिराक में हैं.

107

Srinagar : थल सेना के एक उच्चाधिकारी ने कहा कि लगभग 300 आतंकवादी कश्मीर घाटी में सक्रिय हैं, जबकि 250 से अधिक आतंकवादी भारत में घुसपैठ करने की फिराक में हैं.  सेना के 15 वीं कोर के जनरल ऑफिसर कमांडिंग लेफ्टिनेंट जनरल एके भट्ट ने उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शनिवार को संवाददाताओं को बताया कि 250 से ज्यादा आतंकवादी भारतीय सरजमीं में घुसपैठ करने की फिराक में हैं.  कहा कि हमारी सेना सतर्क है और उन्हें रोकने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि सेना की पूरी कोशिश होगी कि वह आतंकवादियों को भारतीय सरजमीं में नहीं घुसने दें.  सेना के अधिकारी ने बताया कि कश्मीर घाटी में लगभग 300 आतंकवादी सक्रिय हैं.

बताते चलें कि हाल ही में पाकिस्तान ने एक बार फिर भारतीय सेना की पोस्टों को निशाना बनाते हुए सीज फायर का उल्लंघन किया है. पाक की ओर से गुलपुर सेक्टर में लगातार गोलीबारी की गयी.  भारत ने कुछ दिन पहले ही सीमा के रास्ते पाकिस्तान की ओर से जारी आतंक और संघर्ष विराम की घटनाओं के कारण पाकिस्तान से द्विपक्षीय बातचीत रद्द की है.

इसे भी पढ़ें : मिजोरम-मध्‍य प्रदेश में 28 नवंबर और राजस्थान में 7 दिसंबर को वोटिंग  

 

hosp3

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: