NEWS

अलग-अलग सड़क हादसों में 3 की मौत, यात्री बस ने साइकिल सवार मजदूर को रौंदा

Garhwa/Latehar. पलामू प्रमंडल में पिछले 24 घंटे के दौरान दो सड़क हादसे हुए. पलामू-गढ़वा जिले के सीमावर्ती रमकंडा-भंडरिया मुख्य मार्ग रमकंडा थाना क्षेत्र के रोदो मोड़ के समीप एक यात्री बस ने एक साइकिल सवार मजदूर को रौंद दिया, वहीं, लातेहार में मोटरसाइकिल की टेस्ट ड्राइव कर रहे दो सवारों की हादसे में मौत हो गई.

 
बस जब्त

रमकंडा-भंडरिया मुख्य मार्ग पर हुई घटना के बाद पुलिस ने बस को जब्त कर लिया, जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल में भेज दिया है. साइकिल सवार अधेड़ की पहचान भंडरिया थाना क्षेत्र के रोदो गांव निवासी नवब्रत सिंह (50 वर्ष) के रूप में की गयी है. सूचना मिलते ही रमकंडा थाना के दरोगा हितनारायन महतो घटनास्थल पर पहुंचे. मामले की जानकारी ली. वहीं बस को जब्त कर लिया.

इसे भी पढ़ें:  हर जिले के 50 स्कूलों में डेवलप होगी नर्सरी, चयनित स्कूलों में नियुक्त किए जाएंगे माली

बताया जाता है कि सिंजो गांव का उक्त व्यक्ति बिराजपुर गांव से काम कर अपने ससुराल रोदो गांव साइकिल से जा रहा था. इसी दौरान रोदो मोड़ के समीप विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही बस ने साइकिल में जोरदार टक्कर मारी जिससे नवव्रत की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

चंदवा-मैक्लुस्कीगंज पथ पर हुआ हादसा 

लातेहार जिले के चंदवा-मैक्लुस्कीगंज पथ पर सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों की सहायता से प्राथमिक इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया.

साइकिल से टक्कर के बाद बाइक पेड़ से टकरायी 

जानकारी के अनुसार मोहम्मद अमरीद और मोहम्मद अरबाज लातेहार के चंदवा में मोटरसाइकिल मैकेनिक का काम करते थे. एक मोटरसाइकिल की मरम्मत करने के बाद दोनों टेस्ट ड्राइव पर मैक्लुस्कीगंज पथ पर निकले थे. इसी दौरान कस्तूरबा गांधी विद्यालय के निकट उसकी मोटरसाइकिल एक साइकिल से टकरा गई. मोटरसाइकिल की गति तेज होने के कारण यह अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें- 20 साल में भी नहीं बन सका रांची का सीवरेज-ड्रेनेज सिस्टम, करोड़ों खर्च करने के बाद भी काम अधूरा

वहीं, साइकिल सवार बिगो उरांव गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. घटना के बाद से पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. मृतक और घायल के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: