Crime NewsHazaribaghJharkhand

रंगदारी के लिए साइट मैनेजर के घर पर गोली चलाने वाले 3 अपराधी गिरफ्तार, 4 पिस्टल बरामद

Hazaribagh: मेसर्स एमडी नईम अंसारी एंड असाही इंजीनियरिंग एंड कंस्‍ट्रक्शन प्रा.लि. के साइट मैनेजर के घर पर गोलीबारी करने के मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार हुए हैं. हजारीबाग एसपी कार्तिक एस के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल तीनों अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार हुए अपराधियों के पास से चार देसी पिस्टल सहित 14 जिंदा गोली बरामद किया है.

एसपी के द्वारा एसआईटी टीम का किया गया था गठन

साइट मैनेजर वरुण विश्वास ठीक के घर गोलीबारी होने के बाद, एसपी कार्तिक एस के द्वारा एसआईटी टीम का गठन किया गया था. एसआईटी ने कार्रवाई करते हुए में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार हुए अपराधियों के निशानदेही पर न्यू एरिया थाना लौहसिंघना में एक घर में जमीन के अंदर गाड़कर रखे 4 पिस्टल बरामद किया.अपराधियों से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि इनके द्वारा कई लोगों से रंगदारी वसूलने की बात स्वीकार की गई. जिस के संबंध में पुलिस अलग से जांच कर रही है.

क्या है मामला

मेसर्स एमडी नईम अंसारी एंड असाही इंजीनियरिंग एंड कंस्‍ट्रक्शन प्रा.लि.( जेवी ) झिरकी कठारा बोकारो के साइट मैनेजर वरुण विश्वास के गिद्दी हनुमान चौक के सागर चौक स्थित माइंस क्वार्टर में बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने मुख्य गेट पर तीन चक्र गोली चलाई और फिर भाग गए थे. घटना 25 जून की रात दस बजे की है. घटना के बाद वरुण विश्वास के परिवार व आसपास रहने वाले लोगों के बीच दहशत कायम हो गया. गोली चलने की जानकारी वरुण विश्वास ने गिद्दी थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह को देने के बाद पुलिस घटना स्थल पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई थी.

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: