Corona_UpdatesGiridihJharkhand

Giridih: पुलिसकर्मी समेत 28 लोग कोरोना संक्रमित, सभी को होम आइसोलेट रहने की सलाह

विज्ञापन

Giridih. जिले में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं. कोरोना के एंटीजेन टेस्ट में जिले के गांवा थाना के बरमसिया पुलिस पिकेट के पुलिसकर्मियों समेत 28 लोग पॉजिटिव पाएं गए हैं. पॉजिटिव आए पुलिसकर्मियों और कुछ स्थानीय लोगों का रविवार को र्टू नट जांच भी किया गया. इसमें सभी संक्रमित निकले.

सिविल सर्जन डा. अवद्येश सिन्हा ने सभी को होम आइसोलेट रहने की सलाह दी है. जबकि चार अन्य का आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. चारों फिलहाल रांची के अलग-अलग नर्सिंग होम व रिम्स में इलाजरत हैं. हालांकि रविवार का अवकाश रहने के कारण स्वास्थ्य विभाग के पास इन चारों संक्रमितों की जानकारी नहीं है कि ये चारों किन स्थानों से हैं.

advt

 

इसे भी पढ़ें- पूर्व मंत्री ने शेयर की फोटो, पीएम मोदी पर साधा निशाना, पीआईबी इंडिया ने ट्वीट कर कहा ये फर्जी तस्वीर है

 

adv

सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. आशीष मोहन सिन्हा चारों की जानकारी लेने में जुटे हुए हैं. जानकारी के अनुसार शनिवार को 140 संक्रमितों की लिस्ट स्वास्थ्य विभाग को मिली. इसमें 21 सदर प्रखंड के थे. जिन्हें रविवार को कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती करने की कार्रवाई शुरु की गई. लेकिन शहर के मकतपुर-अरगाघाट रोड के संक्रमित युवक के घर जब स्वास्थ्यकर्मी और नगर थाना पुलिस पहुंची, तो परिजनों ने स्वास्थ्यकर्मियों और नगर थाना पुलिस को यह बताया गया कि संक्रमित युवक गिरिडीह से बाहर है.

लिहाजा, सोमवार को उसके आने के बाद उसे कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया जाएगा. इसी प्रकार शहर के काली बाड़ी चाौक के संक्रमित स्टूडियो संचालक के घर स्वास्थ्यकर्मी और पुलिस पहुंची लेकिन संक्रमित स्टूडियो संचालक ने घर का दरवाजा भी नहीं खोला. इस दौरान शहर के बरमसिया-कर्बला का संक्रमित व्यक्ति और बीबीसी रोड की संक्रमित महिला ने भी स्वास्थ्य विभाग को लिखित रुप से शपथ पत्र दिया कि वे लोग होम आईसोलेशन में रहेंगे.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close