Corona_UpdatesJamshedpurJharkhandRanchi

राज्य में कोरोना से 25 वीं मौत, जमशेदपुर के 55 वर्षीय शख्स ने तोड़ा दम

Ranchi: झारखंड में कोरोना संक्रमण से एक और व्यक्ति की मौत हो गयी. इसके साथ ही राज्य में कोरोना वायरस से मरने वालों की कुल संख्या 25 हो गयी है. मृतक 55 साल का था और उसे पहले से ही लीवर संबंधित बीमारी थी. मरीज की मौत शनिवार देर रात 2 बजे के आसपास हुई है.

वहीं यह शख्स जमशेदपुर के सोनारी इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है. वायरस की पुष्टी होने के बाद मरीज को 3 जुलाई को जमशेदपुर के टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इसे भी पढ़ें- Corona: मेदांता के डॉक्टर, जैप के DSP व दो मीडियाकर्मी समेत 142 नये संक्रमित मिले, झारखंड का आंकड़ा 3660

शनिवार को 142 नये केस

गिरिडीह के 55 वर्षीय व्यक्ति ने रांची के मेदांता अस्पताल में इलाज के दौरान शनिवार सुबह 5 बजे दम तोड़ दिया. राज्य में कोरोना के कारण हुई यह 24वीं मौत है. मरीज बगोदर प्रखंड के हेसला का निवासी था.

बता दें कि झारखंड में शनिवार को 142 नये कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है. इनको मिलाकर राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 3660 हो गये हैं.

नये मरीजों में मेदांता अस्पताल, रांची के एक डॉक्टर, जैप के एक डीएसपी व दो मीडियाकर्मी भी शामिल हैं. इसके अलावा रांची के मेडिका में इलाजरत 7 मरीज कोरोना संक्रमित मिले हैं. पिस्का मोड़ का एक निवासी व सीआइपी कांके का एक कर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

इसे भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय और जया बच्चन की Corona रिपोर्ट निगेटिव, अमिताभ की हालत स्थिर

कहां से कितने नये कोरोना मामले

शनिवार को धनबाद से 5, दुमका से 1, पूर्वी सिंभूम से 13,रांची से 15, गिरिडीह से 6, हज़ारीबाग़ से 2, गढ़वा से 21, पाकुड़ से 3, लोहरदगा से 5, पलामू से 5, साहेबगंज से 4, चतरा से 12, रामगढ़ से 10, चाईबासा से 1, सिमडेगा से 1, गुमला से 8, लातेहार से 3, गोड्डा से 1, देवघर से 2, जामताड़ा से 1, कोडरमा से 13, बोकारो से 6 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

इसे भी पढ़ें- पूर्व भारतीय क्रिकेटर चेतन चौहान Corona पॉजिटिव, लखनऊ के संजय गांधी PGI अस्पताल में भर्ती

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button