Corona_UpdatesGiridihJharkhand

गिरिडीह में कोरोना के 259 नये मामले आये, 111 डिस्चार्ज, 10 की मौत

एक्टिव केस अब 1500 के पार

Giridih : गिरिडीह में कोरोना अब भी कहर बरपा रहा है. पिछले तीन दिनों से जिले में संक्रमण का आंकड़ा 200 के पार जा रहा है. शनिवार को ही जिले में 259 नये केस सामने आये. सरकारी आंकड़ों में 10 की मौत हुई, जबकि संक्रमण से जान गंवाने वालों के गैर सरकारी आंकड़े भी छह के करीब हैं.

नये केस आने के बाद जिले में अब एक्टिव केस की संख्या बढ़ कर 1500 के पार पहुंच गया है. हालांकि दूसरे दिन भी 134 संक्रमित ठीक हो डिस्चार्ज किये गये.

advt

इधर जिले में जिन 10 संक्रमितों की मौत हुई, उनमें जिला मुख्यालय के बदडीहा एएनएम हॉस्टल स्थित कोविड सेंटर के 3 संक्रमित शामिल हैं. जिसमें गांवा के एक संक्रमित के साथ दो और संक्रमित शामिल हैं. इसी प्रकार सदर अस्पताल स्थित कोविड सेंटर में तीन संक्रमितों की मौत हुई. इसमें सिहोडीह की एक महिला के अलावे पचंबा मोहनपुर की दूसरी और एक अन्य शामिल है.

इसे भी पढ़ें:कोडरमा में कोरोना से 7 की मौत, 397 नए मरीज मिले

शहर के तीन नर्सिंग होम में तीन संक्रमितों की मौत हुई. एक नर्सिंग होम में दो संक्रमितों की मौत एक साथ हुई. गिरिडीह के ही एक संक्रमित की मौत धनबाद के एशियन हॉस्पिटल में हुई.

वहीं गैर-सरकारी आंकड़ों में शहर के नगीना सिंह रोड की महिला के अलावे बरगंडा की दूसरी महिला की मौत संक्रमण से होने के बाद शनिवार को दोनों के परिजन शवों को लेकर मुक्तिधाम पहुंचे. जहां युवा कोरोना योद्धा मिथुन चन्द्रवंशी और रॉकी नवल ने अंतिम संस्कार में परिजनों का सहयोग किया.

इधर शनिवार को आये नये मामलों में सदर प्रखंड के शहरी व ग्रामीण इलाकों ने अब तक के सारे रिकार्ड तोड़ डाले. स्वास्थ विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सदर प्रखंड में 113 नये मामले सामने आये.

तो संक्रमण के नये मामलों में जमुआ दूसरे स्थान पर है जहां 95 नये केस आये हैं. वहीं बगोदर में 21 तो बेंगाबाद में 13 नये केस हैं. जबकि अन्य प्रखंडों में तीन से चार नये केसों के मिलने की पुष्टि हुई है.

इसे भी पढ़ें:लॉकडाउन का असर, टाटा मोटर्स का उत्पादन हो रहा प्रभावित, अस्थायी कर्मियों को हटाया जा रहा

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: