Crime NewsJharkhandRamgarh

रामगढ़ में गेल के परियोजना स्थल से दो चौकीदारों का अपहरण, एक को छोड़ा

RAMGARH : झारखंड के रामगढ़ जिले में अज्ञात बदमाशों ने भारत गैस प्राधिकरण लिमिटेड (गेल) के परियोजना स्थल पर तैनात दो चौकीदारों का अपहरण किया और बाद में एक छोड़ दिया. पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

अतिरिक्त डीजीपी (अभियान) आर के मलिक ने कहा कि अन्य चौकीदार लापता है जबकि अपहरणकर्ताओं की तलाश जारी है.

advt

मलिक ने बताया, ‘गोला थानांतर्गत बेतुलखुर्द में गेल के कैंप में उससे जुड़े दो चौकीदारों का तीन मई की रात अपहरण कर लिया गया. ऐसा प्रतीत होता है कि कुछ बदमाशों ने फिरौती के लिये इस वारदात को अंजाम दिया. ‘

उन्होंने कहा कि पुलिस को बृहस्पतिवार को घटना की सूचना मिली. उन्होंने कहा कि अब तक इस घटना में किसी उग्रवादी संगठन की संलिप्तता की बात सामने नहीं आई है. लेकिन पुलिस हर कोण से जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें :गृह मंत्रालय ने बंगाल में चुनावी हिंसा की जांच के लिए चार सदस्यीय दल बनाया, ममता ने दिये CID जांच के आदेश

रामगढ़ पुलिस ने कहा कि अपहरण के कुछ घंटे बाद दो में से एक चौकीदार को छोड़ दिया गया. इसका मकसद कंपनी के अधिकारियों को यह संदेश पहुंचाना था कि वे अपहरणकर्ताओं से संपर्क करें.

पुलिस उपाधीक्षक संजीव कुमार मिश्रा ने कहा कि पुलिस ने कंपनी के अधिकारियों की लिखित शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर अपहृत चौकीदार की खोज शुरू कर दी है.

गेल रामगढ़ और बोकारो के बीच गैस पाइपलाइन बिछाने का काम कर रही है. अपहरण की घटना रामगढ़ और बोकारो जिलों की सीमा के बीच इलाके में हुई है.

इसे भी पढ़ें :मनरेगा: हर गांव में 6 योजनाओं का होगा संचालन

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: