Corona_UpdatesGiridihJharkhand

गिरिडीह में कोरोना के 24 नए मामले, आंकड़ा 170 के पार

Giridih : जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. मंगलवार को ही पिछले 24 घंटे में 24 नए मामले सामने आये हैं. लेकिन शहर के बाजार में लगी भीड़ को नियंत्रित कर पाने में प्रशासन और नगर थाना पुलिस बेबस दिख रही है.

कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद भी लोग बेपरवाह बने हुए हैं. बुधवार को होने वाले महानवमी और रामनवमी की पूजा को लेकर मंगलवार की शाम शहर के कई बाजारों में लोगों की भीड़ देखी गयी.

इसे भी पढ़ें :कोरोना से मृत व्यक्ति का शव 10 घंटे बाद घर से उठाया गया

स्वास्थ्य विभाग ने नए संक्रमितों का आंकड़ा जारी किया. जिसमें पूरे जिले में 24 नए मामले सामने आए. नए मामले सामने आने के बाद अब एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 174 पहुंच गई है.

वहीं स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार सदर प्रखंड के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में 14 संक्रमितों की पुष्टि हुई है. बगोदर में 17, जमुआ में तीन, गांवा में 4, पीरटांड में 3, बिरनी में 2 और देवरी में तीन संक्रमित पाए गए.

फिलहाल, स्वास्थ्य विभाग नए संक्रमित की पहचान करने में जुटा हुआ है. लेकिन स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों की मानें तो बगोदर के चार संक्रमित और जमुआ के दो संक्रमित प्रवासी मजदूर बताएं जा रहे हैं. जो मुंबई से लौटे हैं. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.

इसे भी पढ़ें :Good News: सभी एथलीटों को नि:शुल्क कोरोना वैक्सीन दिलायेगा झारखंड एथलेटिक्स संघ

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: