JamshedpurJharkhand

एक महीने पहले खरीदी इंश्योर्ड बाइक की मरम्मत को मांगे 22 हजार, ज्वाला सुजुकी शोरूम में 3 घंटे चला हंगामा

Jamshedpur : साकची थाना अंतर्गत ज्वाला सुजुकी शोरूम में सोमवार को गाड़ी की सर्विसिंग को लेकर करीब तीन घंटे तक जबरदस्त हंगामा हुआ. एक महीना पूर्व खरीदी गई गाड़ी की मरम्मत के लिए शोरूम की ओर से 22 हजार रुपये का बिल थमाने को लेकर हुआ यह विवाद साकची थाना तक पहुंच गया.

बर्मामाइंस थाना अंतर्गत कैरिज कॉलोनी निवासी अंकज कुमार जायसवाल ने बताया कि उन्होंने गत 6 अगस्त को ज्वाला सुजुकी शोरूम से सुजुकी एक्सेस गाड़ी खरीदी थी. उन्होंने फर्स्ट पार्टी इंश्योरेंस भी करवाया था. 4 सितंबर को एक्सीडेंट में गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. उन्होंने गाड़ी बनने के लिए ज्वाला सुजुकी के सर्विस सेंटर में दे दी. गाड़ी देने के वक्त बताया गया कि कोई पैसा नहीं लगेगा और विश्वकर्मा पूजा तक गाड़ी लौटाने की बात कही गयी. पर डेढ़ महीने बाद तक गाड़ी वापस नहीं की गयी और बार-बार दौड़ाया गया. सोमवार को सभी लोग विरोध करने जब सर्विस सेंटर पहुंचे तो शोरूम की ओर से 21,919 रूपए का बिल थमा दिया गया. बोला गया कि पैसे देने पर ही गाड़ी वापस मिलेगी.

अंकज कुमार ने बताया कि सर्विस सेंटर के पास गाड़ी के इंश्योरेंस के कागजात जमा हैं, फिर किस बात का बिल मांगा जा रहा है. मौके पर सर्विस सेंटर में मौजूद अन्य लोगों ने भी कई तरह की दिक्कतों की शिकायत की. अंततः अंकज और उसके परिजन सर्विस सेंटर से पक्का बिल लेकर साकची थाना पहुंचे और शोरूम के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई.
शोरूम के मैनेजर मनोज सिंह ने बताया कि गाड़ी के पार्ट्स बदलने में जो खर्च आया था, उसी का बिल बनाकर ग्राहक को दिया गया था. बिल के भुगतान के बाद ग्राहक के अकाउंट में पैसे वापस आ जाते, पर वे इसके लिए नहीं माने और हंगामा किया. बाद में उन्हें कैशलेस की सुविधा देने का भी आश्वासन दिया गया.

इसे भी पढ़ें – चाईबासा पाताहातु से माओवादी का सक्रिय सदस्य मसीह गिरफ्तार, रहने वाला है गुदड़ी का

Related Articles

Back to top button