Corona_UpdatesGiridihJharkhand

Giridih: कोरोना संक्रमण के 22 नए मामले, छह पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

Giridih. जिले में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. जिले के कई पुलिस पदाधिकारी और जवान तो संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. पिछले 24 घंटे में शहर के अलग-अलग हिस्सों के अलावे जिले के विभिन्न प्रखंडों में 22 नए केस सामने आए हैं.

एक्टिव केसों की संख्या बढ़ी

जिले में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर अब 165 के करीब हो चुकी है. जबकि र्टूनट जांच के पॉजिटिव संक्रमितों की संख्या भी 10 के करीब है. इसमें शहर और प्रखंडों के संक्रमित शामिल हैं. वहीं अब भी 4500 सौ आरटीपीसीआर सैंपल के रिपोर्ट पैंडिग सूची में है. इधर 24 घंटे में आए नए केस में सदर अस्पताल के एक चिकित्सक के अलावा पुलिस लाइन के छह जवान शामिल हैं.

advt

छह पुलिसकर्मी भी संक्रमित

अन्य संक्रमितों में शहर के नगीना सिंह रोड से एक, चिरैयाघाट गणपति अपार्टमेंट से एक, बजरंग चाौक से एक, कचहरी पुराना टेलीफोन एक्सचेंज स्थित एक बड़े जेनरल स्टोर के दुकानदार, मोहलीचुंवा स्थित एक प्राइवेट स्कूल के प्रिसिंपल के बेटे, चैताडीह से एक, बिरनी से तीन, देवरी से एक, गांवा से एक, महेशमुंडा से दो, बगोदर से छह समेत अन्य प्रखंडों के संक्रमित शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें- अधिकारी नहीं मान रहे मेयर की बात, बुधवार से निगम के काउंटर में जमा होगा टैक्स

स्वास्थ्य विभाग संक्रमितों की पहचान करने में जुटा हुआ है. बुधवार को सदर प्रखंड के बीडीओ गौतम भगत और सदर अस्पताल के चिकित्सक ने शहरी क्षेत्र के कुछ संक्रमितों की पहचान कर उन्हें जिला मुख्यालय के कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

इसे भी पढ़ें- एटीएम बदलकर पैसे निकालने वाले बदमाश गिरफ्तार, सात एटीएम और नकदी बरामद

चिरैयाघाट के गणपति अपार्टमेंट के 65 वर्षीय कोरोना संक्रमित वृद्ध का रिपोर्ट काफी पहले पॉजिटिव आई थी. इसके बाद वृद्ध ने होम आइसोलेशन में रहने का शपथ पत्र भी दिए थे लेकिन शपथ पत्र देने के बाद भी वह लगातार घर से बाहर निकल रहे थे, इसके बाद बुधवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: