NEWS

20वीं झारखंड स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट वॉलीबॉल चैंपियनशिप 21 फरवरी से गोड्डा में

Ranchi: 20वीं झारखंड स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट वॉलीबॉल चैंपियनशिप  21 फरवरी से गोड्डा में शुरु हो रहा है. इसको लेकर झारखंड वॉलीबॉल संघ के सचिव शेखर बोस ने सभी जिलों के वॉलीबॉल खेल संघों को शनिवार को लेटर जारी करके सूचना दे दी है. इसके मुताबिक 21 फरवरी से 25 फरवरी तक गोड्डा में पुरुषों के लिये जगदीश चंद्र बोस मेमोरियल ट्रॉफी का आय़ोजन किया जाना है. महिलाओं के लिये महावीर उरांव मेमोरियल ट्रॉफी दांव पर होगी.

इसे भी पढ़ें:महंगाई की मार : राज्य की बेरोजगारी दर 11.3 प्रतिशत और गैस, दाल की कीमतों में 40 प्रतिशत तक की वृद्धि

गोड्डा संघ करेगा मेजबानी:

20वीं झारखंड स्टेट इंटर डिस्ट्रिक्ट वॉलीबॉल चैंपियनशिप की मेजबानी गोड्डा वॉलीबॉल संघ करेगा. महिला और पुरुष टीम के खिलाड़ियों की ठहरने, भोजन की व्यवस्था उसी के जिम्मे होगा. प्रतियोगिता में भाग लेने के लिये खिलाड़ियों की उम्र सीमा पर कोई प्रतिबंध नहीं है. जिन खिलाड़ियों को इसमें भाग लेना है, उन्हें रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य होगा. जिला वॉलीबॉल संघ इच्छुक खिलाड़ियों में से 12 का चयन टीम बनाने को करेंगे. जिनका रजिस्ट्रेशन नहीं होगा, उन्हें इस चैंपियनशिप में इंट्री नहीं मिलेगी. रजिस्ट्रेशन कराते समय खिलाड़ियों को अपना आधार कार्ड भी लाना होगा.

advt

इसे भी पढ़ें:चक्का जाम आंदोलन शुरू, दिल्ली किले में तब्दील, 50 हजार सुरक्षाबल तैनात, मेट्रो के 10 स्टेशन बंद

जिला संघों के माध्यम से होगी इंट्री:

हरेक जिला वॉलीबॉल संघ को अपने-अपने यहां से खिलाड़ियों का चयन, रजिस्ट्रेशन करके आयोजन सचिव के पास भेजना होगा. जो जिला झारखंड वॉलीबॉल संघ के मुताबिक रजिस्ट्रेशन और दूसरी प्रक्रियाओं को पूरा नहीं करेंगे, उनके टीम को चैंपियनशिप में खेलने का मौका नहीं मिल सकेगा. जिला खेल संघ इस संबंध में विस्तृत जानकारी के लिये आयोजन सचिव देवाशीष झा (फोन 9431370632) या एसोसिएट सेक्रेटरी एन के पाठक (फोन नं 9471710195) से संपर्क कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें:अचानक मोरहाबादी पहुंचे, साइकिल ली और चल दिये, जानिये फिर क्या किया केंद्रीय सचिव ने

 

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: