न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ट्विटर के लिए 2019 का लोक सभा चुनाव अहम, स्वस्थ बहस को बढ़ावा देने की बात कही

ट्विटर कंपनी के लिए 2019 का लोक सभा चुनाव मुख्य प्राथमिकता है. ट्विटर ने कहा है कि वह चुनावी प्रक्रिया की शुचिता का बहुत सम्मान करती है.

21

NewDelhi :  ट्विटर कंपनी के लिए 2019 का लोक सभा चुनाव मुख्य प्राथमिकता है. ट्विटर ने कहा है कि वह चुनावी प्रक्रिया की शुचिता का बहुत सम्मान करती है. कंपनी एक ऐसी सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो मुक्त और खुली लोकतांत्रिक बहस की सुविधा प्रदान करती हो . ट्विटर के वैश्विक उपाध्यक्ष (सार्वजनिक नीति) कॉलिन क्रोवेल ने अपने एक बयान में कहा है कि 2019 लोकसभा ट्विटर कंपनी के लिए अहम है. कहा कि हमारी समर्पित क्रास फंक्सनल टीम यह सुनिश्चित करने पर काम कर रही है कि इस महत्वपूर्ण समय में स्वस्थ सार्वजनिक बहस को बढ़ावा और सुरक्षा मिले.

भारत सरकार ने ट्विटर पर आपत्तिजनक सामग्री हटाने में धीमी गति का आरोप लगाया है

बता दें कि भारत सरकार ने ट्विटर पर आपत्तिजनक सामग्री हटाने में धीमी गति से काम करने का आरोप लगाया है. सूचना प्रौद्योगिकी पर बनी संसदीय समिति ने ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैक डोरसी को 25 फरवरी को पेश होने का सम्मन भेजा है और आरोप लगाया है कि वह अपने प्लेटफार्म पर राष्ट्रवादी पोस्ट से भेदभाव कर रही है. जान लें कि पिछले दिनों खबर आयी थी कि लोकसभा चुनावों से पहले ट्विटर भारत से बंद हो जायेगा.ज्ञात हो पिछले लोकसभा चुनावों में ट्विटर ने काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.  खुद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं.  जिसके कारण इस बार भी ट्विटर भूमिका काफी अहम रहने वाली है.

इसे भी पढ़ें : SC का 11 राज्यों और केंद्र सरकार को निर्देश,  कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा के लिए कदम उठायें

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: