न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

2:00 PM : कार्यकर्ताओं के साथ हेमंत सोरेन गिरफ्तार, BJP ने बंद को बताया असफल

659

Ranchi : विपक्ष द्वारा एकजुट होकर बुलाये गये झारखंड बंद का रांची की सड़कों पर सुबह से असर देखने को मिला. सुबह से ही शहर की सड़कें सुनसान दिखी वहीं प्रशासन इसे लेकर सख्त दिखा. जगह-जगह पुलिस तैनात दिखे ताकि जाम पर काबू पाया जा सके और किसी तकर की कोई उपद्रव ना हो. इधर जैसे -जैसे दिन चढ़ रहा है वैसे-वैसे विपक्षी दल बंद को सफल बनाने के लिए सड़क पर उतरते नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- सीडब्ल्यूसी का बड़ा खुलासा : अविवाहित गर्भवती लड़कियों को निर्मल हृदय में मिलता है आश्रय, बच्चा होने पर बेच दिया जाता है उसे

बंद को सफल बनाने के लिए सड़क पर उतरे झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन को सर्जना चौक के पास गिरफ्तार किया गया. उनके साथ पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार कर प्रशासनिक अधिकारियों ने उन्हें कैंप जेल भेज दिया है.

भाजपा प्रवक्ता ने बंद को बताया असफल

इधर भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने विपक्ष द्वारा बुलाए गए झारखंड बंद को असफल करार दिया. उन्होंने कहा है कि विपक्षी पार्टियों के द्वारा केवल फोटो खिंचाने की राजनीति की गई है. एक ओर जहां विपक्षी पार्टी दावा कर रही थी कि सड़कों पर पैदल भी लोग नहीं निकलेंगे वहीं दूसरी ओर राज्य की जनता ने विपक्ष की बातों में ना आकर बंद को असफल साबित कर दिया है.

इसे भी पढ़ें- आखिरकार चालू हो ही गया कांके स्थित स्लॉटर हाउस, अब लोगों को मिलने लगा हाइजीनिक मीट

प्रतुल शाहदेव ने कहा कि विपक्षी दल का कहना था कि दस हजार से ज्यादा लोग गिरफ्तारी देंगे, लेकिन प्रशासनिक आंकड़ों के अनुसार अब तक 500-600 लोग ही गिरफ्तार किए गए हैं. ऐसे में एक बार उन्होंने फिर से जोर देते हुए कहा है कि विपक्ष केवल जनता को दिग्भ्रमित कर रही है. उन्होंने कहा है कि सरकार राज्य की हर एक नागरिक की रक्षा करने का संकल्प लेती है और इसी के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: