Crime NewsJamshedpurJharkhand

नशे की हालत में मिली 20 साल की युवती

Ranchi: जमशेदपुर के बिरसानगर जोन नंबर 6 में नशे की हालत में एक 20 वर्षीय युवती को पुलिस ने बरामद किया. युवती मानगो की रहने वाली है. देर रात सीसीआर की सूचना पर पुलिस ने लड़की को बरामद किया और उसका मेडिकल टेस्ट एमजीएम हॉस्पिटल में कराया गया है.

पुलिस को इस बात की आशंका है कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि उसके साथ किसी तरह की हरकत की गई है या नही. युवती के पिता को पुलिस ने थाने पर बुला लिया है.

इसे भी पढ़ें :प्रियंका गांधी के पति हैं तो क्या हुआ, जानिए क्यों रॉबर्ट वाड्रा के नाम जारी हुआ चालान

इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया की आसियान अनारा के घर में उसके मामा के बेटे की बर्थडे पार्टी थी. दो युवतियों के साथ पार्टी में युवक भी शामिल थे.

Sanjeevani

मानगो की रहने वाली लड़की अपनी एक सहेली के साथ पार्टी में गई थी. पार्टी में सभी लोगों ने शराब पी. लड़कियों को भी शराब पिलायी गयी थी.

इसे भी पढ़ें :पीएम हाउस में बैठक के बाद कितनी बदलेगी कश्मीर की तस्वीर !

युवती की बातों पर भरोसा करें तो उसके साथ कुछ गलत नहीं किया गया है. बिरसानगर थाना प्रभारी तरुण कुमार का कहना है कि आसियान आनरा और राकेश बीरूआ नामक युवकों को थाने पर लाकर पूछताछ कर रही है. पुलिस लड़की के मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

वैसे इस बात की चर्चा है कि लड़की को शराब पिलाई गई है और उसके साथ कुछ गलत भी किया गया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. फिलहाल पुलिस ने युवती के पिता को बुलवाया है. उसके पिता का कहना है कि लड़की शराब की आदी हो गयी है.

इसे भी पढ़ें :मनरेगा: खराब प्रदर्शन करनेवाले जिलों के साथ हर सप्ताह होगी वर्चुअल बैठक

Related Articles

Back to top button